बभनी थाने में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

बभनी/सोनभद्र।स्थानीय थाना बभनी के प्रांगण में सोमवार को  होली त्योहार और आगामी लोक सभा चुनाव को शान्ती पूर्वक से सफल बनाने के लिए पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया.बैठक में थाना बभनी  उ० नि० संजय कुमार पाल के द्वारा क्षेत्रीय.लोगो से वर्तालाप करके होली सम्बिंधत किसी भी प्रकार के विवाद की जानकारी के बारे में जानना चाहा ।

image

और क्षेत्र में उपदर्वी संदिग्ध स्थानो को चिन्हित कर कारवाई करने के लिए पुलिस के लोगो का सहयोग करने के लिए कहे.पीस कमेटी की बैठक में उन्होने  सभी धर्म और समुदाय के लोगों को हिस्सा लेकर आपस में शांति और सौहार्द से होली मनाने की अपील की।पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए उ० नि०संजय कुमार पाल ने उपस्थित लोगो से कहा कि होली का पर्व आपसी भाईचारे का संदेश देता है। रंग-गुलाल उड़ाते समय कोई अशान्ति,आपस मे बाद विवाद झगडा न करें ताकि होली का पर्व सुखमय तरीके से मनाये।

image

होली मे डीजे आदि न बजवाये ।यदि कोई अभद्रता करता है तो तत्काल पुलिस को सुचित करे।लोगो के सहयोग के लिये पुलिस सदैव तत्पर है। उ० नि०संजय कुमार पाल  ने कहा कि होली पर्व व लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। जिन गांवों में होलिका दहन का स्थान चिह्नित है, वहां लोग उसी स्थान पर होलिका दहन करें।उपस्थित लोगो ने मिटिंग मे भाग लेकर होली का त्यौहार और चुनाव को शांतिपूर्बक सम्पन्न कराने का भरोसा दिया।बैठक मे कई ग्राम सभा के ग्राम प्रधान ,सम्मानित ग्रामिण व विभिन्न पार्टी के कार्यकर्ता मौजुद रहे।

Translate »