देश व प्रदेश की अब तक की खाश खबर

दिल्ली: यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान- यूपी में शिक्षा में बहुत परिवर्तन हुआ, देश के लिए मॉडल बना उत्तर प्रदेश, शुल्क नियंत्रण पर अधिनियम लाए थे, नकल रहित परीक्षाओं का सफल आयोजन, कुंभ के बारे में देश-विदेश से टिप्पणी, सफल कुंभ का आयोजन किया गया, बीजेपी को देखकर महागठबंधन में खलबली, सपा में असंतोष चरम सीमा पर है, सपा विघटन की ओर चली गई है, सपा-बसपा-कांग्रेस अप्रत्यक्ष रूप से एक, जितना भय इमरान खान को मोदी से, उतना भय प्रदेश में महागठबंधन को है, यूपी में महागठबंधन का भय राजनीतिक कारण।

➡ दिल्ली: नीरज बवाना गैंग का सदस्य गिरफ्तार, बवाना से दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक पिस्टल और 14 कारतूस भी बरामद, आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत केस दर्ज।

➡ दिल्ली: आदिवासियों की जमीन का मामला, SC नई याचिका पर सुनवाई को तैयार, सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते करेगा सुनवाई, याचिका में एसआईटी से जांच की मांग।

➡ दिल्ली: यूपी के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी का बयान- मोदी से पहले कोई PM कुंभ में स्नान नहीं किया, सफाई कर्मियों के पैर धोने पर राजनीति ना हो, कुंभ की वजह से विश्व में भारत का नाम रोशन, विपक्ष का केवल धर्म आलोचना रह गया, माया के एयर स्ट्राइक पर सवाल करने पर बोलें, विपक्ष का धर्म सिर्फ आलोचना करना है, बहनजी पर बहुत ज्यादा नहीं बोल सकता, मथुरा में BJP जीतेगी,आरएलडी की हार पक्की है, सपा-बसपा और आरएलडी तीनों प्राइवेट लिमिटेड, आज संयुक्त पीसी में माया शामिल नहीं हो रहीं, इससे पता चला बैल का भैंस से कोई रिश्ता नहीं।

➡ मुंबई: अब शिवसेना ने भी एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे, मुखपत्र ‘सामना’ के सम्पादकीय में उठाए सवाल, जनता को सब कुछ जानने का अधिकार-शिवसेना, ‘सूचना देने से सेना का मनोबल कम नहीं होगा’, ‘मारे गए लोगों के बारे में जानने का अधिकार है।

➡ आम्रपाली ग्रुप पर EOW की ताबड़तोड़ छापेमारी, 15 से अधिक निदेशकों के दफ्तर में छापेमारी, बिजनेस पार्टनर्स के दफ्तरों में छापेमारी जारी, 100 से ज्यादा कंप्यूटर,लैपटॉप,फाइल जब्त की, सभी के दफ्तरों से जरूरी दस्तावेज जब्त किए, अनिल शर्मा,शिवप्रिया,अजय कुमार कस्टडी में, पहले से ही तीनों EOW की कस्टडी में हैं, रिमांड बढ़ाने के लिए कोर्ट जा सकती है EOW, कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश कर सकती है EOW

➡ लखनऊ: यूपी की राजनीति में अचानक हलचल तेज, अनुप्रिया और प्रियंका के रिश्ते गाढ़े हो रहे, लगातार प्रियंका के सम्पर्क में हैं अनुप्रिया, अपना दल और कांग्रेस में नजदीकियां बढ़ी, कांग्रेस से अपना दल की राजनीतिक वार्ता, कड़े सियासी फैसले की तैयारी में अनुप्रिया, बीजेपी से फिलहाल बात नहीं बन पा रही!

➡ लखनऊ: BJP और राजा भैया के बीच क्या चल रहा? क्या राजा भैया उन्नाव से चुनाव लड़ेंगे ? राजा भैया ने तीन सीटों पर दावा किया! उन्नाव,कौशाम्बी और प्रतापगढ़ पर दावा, तीन सीटें मिलेंगी तो BJP को समर्थन- सूत्र, राजा भैया बीजेपी को सपोर्ट कर सकते हैं, मामला आगे बढ़ा तो उन्नाव से रघुराज!

➡ लखनऊ: बागी नेताओं के लिए कांग्रेस बन रही आश्रयदाता, यूपी में बागी ही बनाएंगे,बिगाड़ेंगे चुनाव का खेल, टिकट ना मिलने पर दावेदार लोगों ने दल बदला, जिस दल से MP रहे उसी के खिलाफ ठोकेंगे ताल, टिकट ना मिलने पर दल-बदलू हुए दिग्गज नेता, फतेहपुर,सीतापुर,बहराइच,मोहनलालगंज में दिखे संकेत, कई जिलों के नेता अपना दल छोड़ जुगाड़ में लगे, सीतापुर से कैसरजहां ने बीएसपी का साथ छोड़ा, फतेहपुर से राकेश सचान ने सपा का साथ छोड़ा, बहराइच से सावित्री बाई फुले BJP से कांग्रेस में गईं, सपा-BSP के अधिकांश नेता कांग्रेस से जुगाड़ में।

➡ लखनऊ: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, 13 प्वाइंट रोस्टर प्रणाली को लेकर ट्वीट, आरक्षण विरोधी 13 प्वाइंट रोस्टर का विरोध, केंद्र की नीति संविधान की उपेक्षा- अखिलेश, नीति से दलित,पिछड़ा, गरीब की उपेक्षा-अखिलेश।

➡ लखनऊ: चेकिंग के दौरान सिपाही को गोली मारने का मामला, घायल सिपाही ने आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ा था, दोनों आरोपियों से पूछताछ,पुलिस को असलहा मिला, घायल सिपाही अब खतरे से बाहर,ट्रामा में भर्ती, एसएसपी और बड़े अफसर मौके पर मौजूद हैं।

➡ लखनऊ: नाका में सिपाही को गोली मारने का मामला, एडीजी ने घायल सिपाही से मुलाकात की, घायल सिपाही को 10 हजार इनाम मिलेगा-एडीजी।

➡ लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमो मायावती का ट्वीट,बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह डंका पीट रहे हैं, एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारने का डंका, शाह के गुरू पीएम मोदी चुप्पी साधे हुए हैं, आतंकी मारे जाए अच्छी बात,लेकिन चुप्पी क्यों है, पीएम की लम्बी चुप्पी का रहस्य क्या है, जबकि क्रेडिट के लिए हमेशा आतुर रहते हैं, 130 करोड़ भारतीयों में अधिकतर गरीब,मजदूर हैं, किसानों को लाभ नहीं मिला देश चिंतित, GDP विकास दर पिछले 19 महीने में सबसे कम, इसपर PM का जवाब, जुमलेबाजी क्या होगी।

➡ लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान- PM ने गरीबों के लिए कदम उठाए, गरीबों के कल्याण के लिए कदम उठाए हैं, किसानों को प्राथमिकता दी, किसान,मजदूर के लिए मानधन योजना, 3 हजार मासिक पेंशन दुख हरने जैसा, खुशहाली विपक्ष को बर्दाश्त नहीं, जितना पाक नहीं उतना विपक्ष बिलबिला रहा।

➡ लखनऊ: बीजेपी प्रवक्ता चंद्रमोहन का बयान- सपा-बसपा-RLD का मेल मजबूरी, इनके पास कोई विकल्प नहीं है, अजित सिंह मुलायम की बुराई करते थे, मोदी के सामने ये लोग मजबूर हैं, BJP की जीत रोकने के लिए एक हुए हैं।

➡ लखनऊ: डीजीपी ओपी सिंह पहुंचे ट्रामा सेंटर, घायल सिपाही अजीत से DGP ने मुलाकात की, सिपाही और उसके परिजनों से की बातचीत, डॉक्टरों से इलाज को लेकर की बातचीत, कल नाका में सिपाही को गोली मारी गई, अजीत को 10 हजार का रिवार्ड दिया गया, गैलेंट्री अवार्ड के लिए सिफारिश करेगी सरकार, डीजीपी के साथ एडीजी राजीव कृष्ण रहे मौजूद।

➡ लखनऊ: गठबंधन में शामिल होगी आरएलडी, सपा और बसपा के साथ RLD गठबंधन, अखिलेश-जयंत की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, आरएलडी को गठबंधन में तीन सीटें, मुजफ्फरनगर,बागपत और मथुरा सीट, संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज होगा एलान, बीएसपी 38 सपा 37 सीटों पर लड़ेगी, RLD 3 और कांग्रेस के लिए 2 सीटें छोड़ी।

➡ गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान- कौशल विकास के कार्यक्रम आगे बढ़ाएंगे, एक बेहतर परिणाम देखने को मिल रहा, अनदेखी से बड़े काम अटक जाते हैं, कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र शुरु हुआ, प्रशिक्षण के बाद पैसा कमा सकते हैं, अलग-अलग विभाग में अलग-अलग कार्यक्रम, सीएम हेल्पलाइन से लोगों को राहत, एक साथ सैकड़ों लोगों से संवाद संभव, युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें, कौशल विकास केंद्र में रोजमर्रा काम के प्रशिक्षण, समाज युवाओं की प्रतिभा का लाभ ले सकता है, कौशल मिशन के कार्यक्रम से लोगों को फायदा, प्रदेश में सभी जिलों में प्रशिक्षण कार्यक्रम, युवाओं के लिए स्वावलंबन के कार्यक्रम, हमारे जॉब फेयर सफल हो रहे हैं, 8 लाख लोग प्रशिक्षित किए जा चुके, महिंद्रा परिवार ने जॉब की गारंटी दी है।

➡ ग्रेटर नोएडा: व्यापारी के साथ 6 लाख की लूट से हड़कंप, तमंचे के बलपर बदमाशों ने लूटे 6 लाख रुपए, विरोध करने पर व्यापारी को तमंचे से पीटा, भीड़ लगने पर फायरिंग कर बदमाश फरार, घायल व्यापारी को अस्पताल में कराया भर्ती, इकोटेक-थर्ड थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड की घटना।

➡ नोएडा: पीड़ितों को थाने से भगा देती है नोएडा पुलिस, चोरी की पुलिस ने नही दर्ज की एफआईआर, इंजीनियर के यहां चोरी की नही दर्ज की FIR, चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरों में हुई कैद, फुटेज देने के बाद भी नही दर्ज कर रही FIR, पीड़ित काट रहा थाने,सीओ ऑफिस के चक्कर, 50 हज़ार कैश,जेवरात चोरों ने किया है पार, सेक्टर 39 पुलिस कप्तान की मंशा को दिखा रही ठेंगा।

➡ मेरठ: से बड़ी खबर: महिला टीचर के साथ गैंगरेप की वारदात, गैंगरेप का वीडियो भी वायरल किया गया, केस दर्ज लेकिन पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, केस के 20 दिन बाद पीड़िता का बयान नहीं, मेरठ में पुलिस की लापरवाही चरम पर पहुंची, आरोपियों ने पीड़िता से गैंगरेप का बनाया वीडियो, किला परीक्षितगढ़ पुलिस का बेरहम चेहरा सामने।

➡ अलीगढ़: मुरी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध कश्मीरी पकड़ा गया, दिल्ली से अलीगढ़ आ रही ट्रेन में संदिग्ध पकड़ा , यात्रियों ने शक होने पर जीआरपी को दी थी सूचना, अलीगढ़ स्टेशन पर उतारा गया संदिग्ध कश्मीरी, संदिग्ध युवक से जांच एजेंसी पूछताछ में जुटी, कब्जे से 2 चार्जर, मोबाइल एटीएम, बैग बरामद, पुलिस ने युवक के परिजनों को दी सूचना।

➡ बिजनौर: विधायक के आवास पर किसानों ने ताला जड़ा, भाकियू कार्यकर्ताओ ने आवास पर जड़ें ताले, कई मार्गों को आक्रोशित किसानों ने किया सील, बकाया गन्ना भुगतान को लेकर किया प्रदर्शन, चांदपुर के कई इलाकों को किया गया सील।

➡ महराजगंज: दहेजहत्या के मामले में परिजनों ने किया जाम, गोरखपुर- सोनौली NH- 24 को किया जाम, फरेंदा पुलिस नहीं कर रही थी मुकदमा दर्ज, पुलिस पर मुकदमा न दर्ज करने का आरोप, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया लाठी चार्ज, बल का प्रयोग करके पुलिस ने खुलवाया जाम, फरेंदा थाना क्षेत्र के फरेंदा बाईपास का मामला।

➡ बलरामपुर: गन्ना किसानों ने शुरू किया पैदल मार्च, पूर्व मंत्री एसपी यादव की अगुवाई में आंदोलन , बजाज मिल से डीएम कार्यालय तक पैदल मार्च, गन्ना बकाया भुगतान की माँग पर आंदोलन , बजाज शुगर मिल पर है करोड़ों का बकाया , 3 महीने बीत जाने पर भी नहीं हुआ भुगतान, हजारों किसान कर रहे है पैदल मार्च।-

Translate »