सूरत की साड़ियों पर देश के मन की बात; ताजा घटनाओं पर व्यापारियों ने कुछ ही घंटों में बना दीं साड़ी

[ad_1]


सूरत.ट्विटर की तरह सूरत की साड़ियां भी देश के ट्रेंड को दिखाती है। देश में होने वाली घटनाओं पर यहां एक घंटे में साड़ी बना दी जाती है। ऐसी साड़ियों पर ताजा घटनाओं के प्रिंट देखने को मिलते हैं। लोग भी इन साड़ियों को पसंद कर रहे हैं। फैशन के रुझान को देखते हुए साड़ियां बनाने में सूरत के व्यापारी माहिर हैं। यहां के व्यापारी नया-नया प्रयोग करते रहते हैं। पिछले दिनों कुछ व्यापारियों ने अपनी बिल बुक पर नमो अगेन छपाया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी। इसी तरह प्रियंका गांधी जब कांग्रेस पार्टी की महासचिव बनी तो कुछ ही घंटे में उनकी और इंदिरा गांधी की तस्वीरों वाली साड़ी व्यापारियों ने बना दी थी। इसी तरह मोदी का समर्थन करने के लिए मोदी की तस्वीर वाली साड़ी भी बनाई। पुलवामा में आतंकी हमले में 44 सीआरपीएफ जवानों की मौत को दर्शाती हुई साड़ी बनाकर देश के मूड को दिखाया। पाकिस्तान में इंडियन एयरफोर्स की एयर स्ट्राइक की साड़ी चार घंटे में बना दी, जिसमें देश पर गर्व करने का संदेश छिपा था।

  1. पाकिस्तान से देश वापस लौटे विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर अन्नपूर्णा डाइंग मिल के राजू प्रजापति ने शनिवार को अभिनंदन साड़ी बना दी।

  2. भारतीय वायु सेना ने पाक में एयर स्ट्राइक की तो अभिनंदन मार्केट की जमकुड़ी सारीज ने सिर्फ 4 घंटे में ही फाइटर प्लेन वाली साड़ी बना दी।

  3. पुलवामा में आतंकी हमला हुआ तो मिलेनियम मार्केट के कपड़ा व्यापारी कैलाश तोडी, विवेक तोडी और कमलकुमार तोड़ी ने सैनिकों की तस्वीरों वाली साड़ी बनाई।

  4. प्रियंका गांधी के कांग्रेस की महासचिव बनने पर गोमू मार्केट के व्यापारी गौरव श्रीमाली ने उनकी तस्वीरों वाली चार अलग-अलग डिजाइन की साड़ी बना दी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      सूरत के व्यापारी कैलाश तोड़ी ने हाथ में बंदूक लिए सैनिक, फाइटर प्लेन और पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो छपी साड़ी तैयार करवाई है।


      traders printed last incidents in country on sarees in surat


      traders printed last incidents in country on sarees in surat

      [ad_2]
      Source link

Translate »