भाजयुमो जिलाध्यक्ष के नेतृत्व सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने पाकिस्तान व आतंकवाद का किया पुतला दहन

सोनभद्र। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44  जवानों को शहीद होने व दर्जनों से अधिक जवानो को जख्मी होने से देश में नौजवानों के अंदर गुस्सा फुट उठा है जिसको देखते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष विशाल पांडेय के नेतृत्व में सैकडो नौजवानों ने आज रॉबर्ट्सगंज बढ़ौली चौराहे पर पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला दहन कर पाकिस्तान मुर्दावाद के नारे लगाए।

image

इस दौरान विशाल पांडेय ने कहा कि वृहस्पतिवार को कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ है जिसमे 40 से अधिक जवान शहीद हो गए,इस घटना का जिसका अंतर राष्ट्रीय स्तर पर घोर निंदा हो रहा है उसी के विरोध में आज भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने पाकिस्तान व आतंकवाद का पुतला दहन किया और अपनी सरकार को अपना संबल प्रदाल किया कि किसी परिस्थिति में कोई भी निर्णय सरकार ले पूरा देश, पूरा नौजवान आपके साथ है और जो आतंकी हमला हुआ है उसका सोनभद्र का एक -एक व्यक्ति घोर निंदा करता है और पाकिस्तान सरकार की घोर निंदा, भर्त्सना करता है। देश का हर नौजवान देश की सेवा के लिए कुर्वानी देने को तैयार है।

image

इस अवसर पर जिला महामंत्री रजनीश रघुवंशी विनय श्रीवास्तव उपाध्यक्ष गौरव शुक्ला धीरेंद्र पटेल गोविंद पटेल संगम गुप्ता संदीप सिंह उत्कर्ष पांडे नगर अध्यक्ष नितेश चौबे मोनू जायसवाल दिवाकर चौबे आलोक पाण्डेय राजन तिवारी बलराम सोनी विकाश चौबे आदि लोग उपस्थित रहे।

Translate »