अस्पताल कर्मी द्वारा मरीज के साथ फोन पर अश्लील बातें करने से नाराज परिजनों ने किया फार्मासिस्ट की पिटाई

सोनभद्र।आज जिला संयुक्त अस्पताल में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब कुछ युवक पहुच कर  होम्योपैथिक विभाग के फार्मासिस्ट को मारने पीटने लगे । इन युवकों द्वारा पंजीकरण रजिस्टर को भी फाड दिया गया ।
image

इससे नाराज चिकित्सको व अन्य स्टाफ के लोगो ने प्रदर्शन मारपीट करने वाले युवको की गिरफ्तारी का मांग किया। वही मारपीट करने वाले युवको का कहना था कि दोस्त की बहन के मोबाइल पर फोन करके अश्लित मैसेज करता था और फोन करके परेशान करता था।
image

पीड़ित युवती का कहना है कि वह 12 फरवरी को जिला होम्योपैथीक विभाग में दवा लेने गए थी जहाँ पंजीकरण के लिए आधार नम्बर मांगा गया तो आधार नही होने पर मोबाइल नंबर दे दिया जिस पर संजीव सिंह नाम के युवक द्वारा फोन करके परेशान किया जाने लगा जिसकी जानकारी वह अपने परिजनों को दिया। वही फार्मासिस्ट का कहना है कि आज कुछ अज्ञात लोग अस्पताल में आये और मारने पीटने लगे और पंजीकरण रजिस्टर को फाड़ दिया ।
image

उन लोगो ने किस बात को लेकर मार पीटा उसे नही मालूम । इस घटना से नाराज चिकित्सको ने पुलिस ने मांग किया है कि जल्द से जल्द युवको को गिरफ्तार किया जाय। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की सूचना पर पुलिस ने मौके पर गयी थी इस सम्बंध में जिस तरह की तहरीर मिलेगी कार्रवाई की जाएगी।
सोनभद्र में आज जिला संयुक्त अस्पताल में स्थित होम्योपैथिक विभाग में  उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब कुछ युवक पहुच कर  होम्योपैथिक विभाग के फार्मासिस्ट को मारने पीटने लगे । इन युवकों द्वारा पंजीकरण रजिस्टर को भी फाड दिया गया । इससे नाराज चिकित्सको व अन्य स्टाफ के लोगो ने प्रदर्शन मारपीट करने वाले युवको की गिरफ्तारी का मांग किया। वही मारपीट करने वाले युवको का कहना था कि दोस्त की बहन के मोबाइल पर फोन करके अश्लित मैसेज करता था और फोन करके परेशान करता था।
पीड़ित युवती का कहना है कि वह 12 फरवरी को जिला होम्योपैथीक विभाग में दवा लेने गए थी जहाँ पंजीकरण के लिए आधार नम्बर मांगा गया तो आधार नही होने पर मोबाइल नंबर दे दिया जिस पर संजीव सिंह नाम के युवक द्वारा फोन करके परेशान किया जाने लगा जिसकी जानकारी वह अपने परिजनों को दिया।
वही फार्मासिस्ट का कहना है कि आज कुछ अज्ञात लोग अस्पताल में आये और मारने पीटने लगे और पंजीकरण रजिस्टर को फाड़ दिया । उन लोगो ने किस बात को लेकर मार पीटा उसे नही मालूम ।
इस घटना से नाराज चिकित्सको और फार्मासिस्ट व अन्य कर्मचारियों ने प्रदर्शन करके पुलिस ने मांग किया है कि जल्द से जल्द युवको को गिरफ्तार किया जाय।
  इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की सूचना पर पुलिस ने मौके पर गयी थी इस सम्बंध में जिस तरह की तहरीर मिलेगी कार्रवाई की जाएगी।

Translate »