दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के साथ ओले गिरे, 18 फ्लाइट्स डायवर्ट

[ad_1]


नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में गुरुवार देर शाम तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई। खराब मौसम के चलते 14 घरेलू और 4 अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स को भी डायवर्ट कियागया। सबसे ज्यादा 9 फ्लाइट जयपुर के लिए डायवर्ट की गईं। कोहरे और कम दृश्यता की वजह से देश के अलग अलग स्टेशनों सेदिल्लीआने वालीं 16 ट्रेनें करीब 6 घंटे की देरी से चल रही हैं।

  1. मौसम विभाग के अनुसार शाम साढ़े पांच बजे तक औसत बारिश 3.2 मिमी दर्ज की गई। जफरपुर में 9.0 मिमी, आयानगर में 4.0 मिमी, लोधी रोड में 3.8 मिमी और पालम में 3.2 मिमी बारिश दर्ज की गई।

  2. राजधानी में गुरुवार को न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के हिसाब से छह डिग्री सेल्सियस अधिक है। मौसम विभाग ने शुक्रवार सुबह कोहरा छाए रहने और न्यूनतम 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस के इर्द-गिर्द रहने का अनुमान जताया है।

  3. पंजाब और चंडीगढ़ में भी गुरुवार को तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश और ओलावृष्टि हुई। चंडीगढ़ में शाम तक 6 मिलीमीटर वर्षा हुई और काले बादल छाए रहे। मौसम केन्द्र के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब-चंडीगढ़ के कई इलाकों में जोरदार बारिश और तेज हवाएं चलने के आसार हैं। इससे किसानों को काफी नुकसान होने की आशंका बनी हुई है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Haistones and heavy rain in Noida Delhi NCR flights diverted from Delhi airport due to bad weather

      [ad_2]
      Source link

Translate »