एस 4 के आह्वाहन पर सोनभद्र में शिक्षक और कर्मचारीयो ने संयुक्त रूप से सभा करके जेल भरो आंदोलन कर दिया गिरफ्तारी

सोनभद्र।सयुंक्त संघर्ष संचालन समिति के आवाहन पर आज सोनभद्र में शिक्षक और कर्मचारी ने संयुक्त रूप से सभा करके जेल भरो आंदोलन कर गिरफ्तारी दिया। इस दौरान आंदोलनकारियो का कहना था कि वर्ष 2004 -05 से सरकारी कर्मचारियों की पेंशन को केंद्र और प्रदेश सरकार ने बंद कर दिया है जिसको पुनः शुरू करने की मांग को लेकर समय समय पर आंदोलन किया जाता रहा है। अगर सरकार हमारी मांगो को नही मानती है तो लोकसभा चुनाव में परिणाम भुगतना पड़ सकता है । वही मौके पर पहुचे एसडीएम ने कहा कि पुरानी पेंशन को लेकर लोगो द्वारा जेल भरो आन्दोलन किया जा रहा है जिसमे लगभग 81 लोगो ने हस्ताक्षर करके गिरफ्तारी दिया है।

image

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर विभिन्न संगठनों को मिलाकर बने सयुंक्त संघर्ष संचालन समिति के आवाहन पर आज सोनभद्र में शिक्षक और कर्मचारी ने संयुक्त रूप से सभा करके जेल भरो आंदोलन कर गिरफ्तारी दिया। पेंशन बहाली को लेकर आज जेल भरो आंदोलन के लिए विभिन्न संगठनों के शिक्षक , कर्मचारी , अधिकारीगण  ने शहर के आरटीएस क्लब मैदान में पुरानी पेंशन बहाली करो की आवाज बुलंद किया।

image

इस दौरान आंदोलन कर रहे योगेश कुमार पांडेय,अध्यक्ष प्राथमिक शिक्षक संघ,शिवम अग्रवाल जिलाध्यक्ष यूटा का कहना था कि वर्ष 2004 -05 से सरकारी कर्मचारियों की पेंशन को केंद्र और प्रदेश सरकार ने बंद कर दिया है जिसको पुनः शुरू करने की मांग को लेकर समय समय पर आंदोलन किया जाता रहा है। अगर सरकार हमारी मांगो को नही मानती है तो लोकसभा चुनाव में परिणाम भुगतना पड़ सकता है ।

image

वही मौके पर पहुचे एसडीएम शादाब असलम ने कहा कि पुरानी पेंशन को लेकर लोगो द्वारा जेल भरो आन्दोलन किया जा रहा है जिसमे लगभग 81 लोगो ने हस्ताक्षर करके गिरफ्तारी दिया है। इस अवसर पर शैलेश चतुर्वेदी,रवि भूषण सिंह,योगेश कुमार पांडेय,शिवम अग्रवाल,आलोक कुमार यादव,राजेश अग्रवाल,सुरेंद्र नाथ मिश्रा,रवि प्रकाश मौर्य,बंदना यादव,धीरेंद्र पति तिवारी,रविकांत सिंह,दलीप सिंह,रविन्द्र चौधरी,विमलेश सिंह ,जय प्रकाश राय,शशांक चतुर्वेदी,आनंद त्रिपाठी,राजेश द्विवेदी,रमेश कुमार,आशीष कुमार,गणेश पांडेय,पंकज पांडेय समेत सैकड़ो की संख्या में अधयापक, कर्मचारीयो ने गिराफ्तारी दिया।

Translate »