शारदा ग्रुप के चेयरपमैन ने कहा-उन्हें नहीं पता कि लाल डायरी अब कहां है

[ad_1]


बारासत. शारदा चिट फंड घोटाले के मुख्य आरोपी और ग्रुप के चेयरमैन सुदिप्त सेन का कहना है कि नदारद हुई लाल डायरी अब कहां है, इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकते। सेन का कहना था कि वो चिटफंड घोटाले के मुख्य आरोपी हैं, लिहाजा उनकी बात पर कोई यकीन नहीं करने वाला। लेकिन लाल डायरी, लेपटॉप और पेन ड्राइव के बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं है।

  1. 2013 में शारदा चिट फंड घोटाला जब सामने आया तब कोलकाता पुलिस की एसआईटी ने सुदिप्त सेन के साथ उनकी सहायक रहीं देबजनी मुखर्जी को गुलमर्ग से गिरफ्तार किया था। मंगलवार को उन्हें स्पेशल जज की कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

  2. कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर चले हाई प्रोफाईल ड्रामे के बाद सोमवार को भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने पूछा था कि ममता धरने पर क्यों बैठी हैं? वो पुलिस कमिश्नर को बचाना चाहती हैं या फिर खुद को? उनका सवाल था कि चिटफंट मामले में जब तृणमूल के सांसद और मंत्री गिरफ्तार हुए, तब ममता ने धरना क्यों नहीं दिया?

  3. जावड़ेकर का सवाल था कि पुलिस कमिश्नर के पास ऐसा क्या है, जिन्हें बचाने के लिए ममता सड़क पर बैठ गई हैं। उनका कहना था कि घोटाले में एक लाल डायरी, एक पेन ड्राइव का जिक्र आया था, जिसमें कई लोगों के नाम हैं, पेमेंट की जानकारी है। उनका सवाल था कि लाल डायरी अब कहां है?

  4. मामले ने तूल तब पकड़ा जब सीबीआई की टीम पूछताछ के लिए कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर गई थी। कोलकाता पुलिस ने पहले सीबीआई टीम को रोका और फिर अफसरों को गिरफ्तार कर लिया।

  5. ममता बनर्जी उसके बाद धरने पर बैठ गईं। उनका कहना था कि सीबीआई की टीम राजीव कुमार को गिरफ्तार करने की मंशा से आई थी। हालांकि सीबीआई का कहना है कि टीम कमिश्नर से पूछताछ के लिए गई थी। उन्हें तीन बार सम्मन भेजे गए थे। उसके बावजूद वह पेश नहीं हुए।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      सुदिप्त सेन

      [ad_2]
      Source link

Translate »