ये है मुकेश अंबानी की कंपनी की सबसे तेज इंटरनेट सर्विस, सिर्फ 10 सेकंड में पूरी मूवी हो जाएगी डाउनलोड, प्रीव्यू ऑफर में अभी फ्री में मिल रही पूरी सर्विस

[ad_1]


गैजेट डेस्क। जियो गीगाफाइबर (Jio Gigafiber) की जल्द ही कमर्शियल लॉन्चिंग होने वाली है। लॉन्चिंग के पहले हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस का फायदा कैसे उठा सकते हैं। बता दें पिछले साल अगस्त में जियो ने गीगाफाइबर को लेकर घोषणा की थी। जियो अभी प्रीव्यू ऑफर के तहत इस सर्विस को कई शहरों में उपलब्ध करवा रहा है लेकिन अभी तक इसकी कमर्शियल लॉन्चिंग कंपनी ने नहीं की है।

दिल्ली, मुंबई सहित कई छोटे शहरों में इसकी टेस्टिंग की जा रही है। उन क्षेत्रों में कंपनी टेस्टिंग कर रही है, जहां भविष्य में ग्राहकों के जुड़ने का पोटेंशियल ज्यादा है। आपके क्षेत्र में टेस्टिंग चल रही है तो आप भी इसका फायदा उठा सकते हैं। जब तक कंपनी ऑफिशियल लॉन्चिंग नहीं करेगी, तब तक आप यूज कर सकेंगे। जानिए आप कैसे इसका कनेक्शन ले सकेंगे।

सबसे पहले करवाना होगा रजिस्ट्रेशन
– यदि आप जियो का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या मायजियो ऐप पर जाकर खुद का रजिस्टर करना होगा।
– इसके बाद आपके एरिया में जब भी कंपनी कमर्शियल लॉन्चिंग करेगी, तब आपसे कंपनी खुद ही कॉन्टेक्ट करेगी।
– कंपनी के एग्ज्युकेटिव कई एरियों में घूम भी रहे हैं। ऐसे में आप इनसे सीधे मिलकर भी अपने एरिया का स्टेट्स जान सकते हैं।

कौन से प्लान मिलेंगे
– रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो गीगाफाइबर में कंपनी 4500 रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट के जमा करवा रही है। कमर्शियल लॉन्चिंग के बाद यह अमाउंट चेंज हो सकता है।
– इसमें एक्टिवेशन, डीएक्टिवेशन, इंस्टॉलेशन का कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा।
– यदि कस्टमर जियो की सर्विस से संतुष्ट नहीं होता तो वो कनेक्शन हटा सकता है और अपना सिक्योरिटी डिपॉजिट वापस ले सकता है।
– रिफंड में 45 दिनों तक का टाइम लग सकता है।
– जियो प्रीव्यू ऑफर में शुरुआती तीन महीनों में सर्विस पूरी तरह से फ्री दे रहा है। ग्राहकों को रोजाना 100GB डाटा 100Mbps की स्पीड पर मिलेगी।
-100GB डाटा खत्म होने के बाद ग्राहक को और डाटा की जरूरत है तो वह 40जीबी तक के टॉपअप्स ले सकेगा।
– अभी सिर्फ प्रीपेड सर्विस दी जा रही है। जल्द ही पोस्टपेड सर्विस भी दी जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Jio GigaFiber Installation Process, Plans, Price

[ad_2]
Source link

Translate »