आज की सुबह की बड़ी खबरे

बड़ी खबरें

लखनऊ।
सीएम योगी आदित्यनाथ आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे
12:00 बजे कानून व्यवस्था पर वीसी होगी
डीजीपी ओपी सिंह प्रमुख सचिव गृह रहेंगे मौजूद
12:00 बजे लोक भवन में समीक्षा बैठक होगी

लखनऊ: आज़म खान पर एफआईआर. आरएसएस को बदनाम करने के आरोप में एफआईआर. 2014 में आज़म खान के सरकारी लेटरहेड, मुहर का दुरूपयोग कर बदनाम करने का आरोप. सामाजिक कार्यकर्ता ने हजरतगंज थाने में दर्ज कराई एफआईआर।

बांदा: परिवार के साथ घर मे सो रहे किसान के घर चोरी. 21 कुंतल धान ले गये चोर, धान की कीमत लगभग 50 हजार बताई जा रही है. किसान ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, अतर्रा थाना क्षेत्र के गोखिया का मामला।

सीतापुर: रोडवेज बस के परिचालक की दबंगों ने की बीती रात पिटाई. कैसरबाग डिपो के परिचालक आयुष पाण्डेय को दबंगो ने जमकर पीटा. दबंगों पर कार्यवाही को लेकर चालक व परिचालक ने किया चक्का जाम. रोडवेज बसों को खड़ा कर की जा रही कार्रवाही की मांग।

गाजियाबाद: सिलेंडर फटने से ढाई मंजिला मकान ढहने का मामला. अस्पताल में इलाज के दौरान 8 वर्षीय मासूम की मौत. घर में चल रही बेकरी में हुआ था सिलेंडर ब्लास्ट. सिलेंडर फटने के बाद ढह गई थी ढाई मंजिला इमारत. हादसे में हुई थी महिला की मौत।

प्रयागराज: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की अहम बैठक आज. दोपहर तीन बजे जूना अखाड़े के संरक्षक के आवास पर होगी बैठक, विहिप की धर्म संसद के बाद राम मंदिर को लेकर होगी चर्चा. मौनी अमावस्या के शाही स्नान पर्व की तैयारियों पर होगी बातचीत. तेरह अखाड़ों के पदाधिकारी रहेंगे मौजूद।

सुल्तानपुर: आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह का आगमन आज. दोपहर 12 बजे पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचेंगे आबकारी मंत्री. राज्यस्तरीय महिला बालीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में होंगे शामिल. जिले के प्रभारी मंत्री है जय प्रताप सिंह।

नोएडा: किसानों का प्रदर्शन अभी भी जारी. जिलाधिकारी से देर रात थी हुई वार्ता. किसान अपनी मांगे मनवाने पर अड़े. जल्द डीएम खुद पहुंचेंगे किसानों से वार्ता करने।

कुशीनगर: दो शराबियों के बीच का झगड़ा छुड़ाना दुकानदार को पड़ा महंगा. झगड़ा छुड़ाने से नाराज़ शराबियों ने दुकानदार पर फावड़े से किया हमला,अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत. हमला करने वाले दोनों शराबी फरार, लोगों ने शव सड़क पर रखकर किया जाम, मौके पर पहुंची ।

आगरा: PM आवास ग्रामीण योजना में घोटाला. हेराफेरी करके 8 अपात्रों को दिए गए आवास. कर्मचारियों की मिली भगत से हुआ आवास घोटाला, तीन कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज. जांच के बाद फंस सकते हैं बड़े अधिकारी, थाना खेरागढ़ क्षेत्र के ग्राम पंचायत नगला दूल्हे का मामला।

कानपुर: मां-बेटी से लाखों की लूट. जेवर और नकदी से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार. बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम. शादी की खरीदारी करके लौट घर रही थीं मां-बेटी, नजीराबाद थाना क्षेत्र में बीत रात की घटना।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com