एयरपॉड्स को गुम होने से बचाने के लिए महिला ने उन्हें ईयरिंग्स में बदला, अब 1400 रु. में बेचने की तैयारी

[ad_1]


लाइफस्टाइल डेस्क. अमेरिकी महिला गैबरिएल रेली (22) ने अपने एपल एयरपॉड्स को गुम होने से बचाने के लिए चेन लगाकर ईयरिंग्स (एयरिंग्स) में बदल दिया है। महिला ने एयरपॉड्स को ईयरिंग्स बनाने वाले इस कस्टमाइज़्ड चेन को $20 (₹1,400) में ऑनलाइन बिक्री के लिए भी उपलब्ध कराया है। उन्होंने कहा, मैं इन्हें बिलकुल खोना नहीं चाहती थी…इसलिए ईयरिंग्स बना लिए।

  1. वर्जीनिया की गैबरिएली ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिसे अब तक 36.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वह बताती हैं कि पहले मेरे पास बीट्स के दो जोड़ी ब्लूटूथ इयरफोन थे। जिन्हें मेरी बिल्ली चबा गई थी। इसलिए मैंने एयरपॉड्स लिया क्योंकि इनमें चबाने के लिए तार नहीं थे। दोबारा ऐसी घटना न हो इसलिए इन्हें मैंने ईयररिंग्स में बदल दिया।

    https://platform.twitter.com/widgets.js

  2. गैबरिएली बताती हैं कि इसे बनाने में मुझे लगभग एक घंटे का समय लगा था क्योंकि एयरपॉड्स को झुमके से जोड़ने वाले टुकड़े को मुझे बनाना पड़ा था। वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने गैबरिएली से खुद के लिए इस तरह की ईयररिंग्स बनाने के लिए कहा।

  3. ट्विटर पर कई ऑफर्स मिलने के बाद उन्होंने इसे बेचने का निर्णय लिया। इसे बुक करने के लिए गैबरिएली ने एक वेबसाइट (deadanimemom.myshopify.com) भी लॉन्च की है। इस वेबासाइट पर जाकर 20 अमेरिकी डॉलर (करीब 1400 रुपए) में इसे बुक कर सकते हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      american girl turned her airpods into earrings to so that they do not get loss

      [ad_2]
      Source link

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com