शाह का तंज- हफ्ते में 6 प्रधानमंत्री होंगे; सोमवार को बहनजी, मंगलवार को अखिलेश

[ad_1]


कानपुर.भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार के खिलाफ बन रहे महागठबंधन को लेकर तंज कसा। शाह ने कहा- यदि गठबंधन के हाथ में सत्ता आई तो सोमवार को बहनजी (मायावती), मंगलवार को अखिलेश, बुधवार को ममता दीदी, गुरुवार को शरद पवार, शुक्रवार को देवेगौड़ा और शनिवार को स्टालिन प्रधानमंत्री होंगे। रविवार को पूरा देश छुट्टी पर चला जाएगा।

शाह ने बुधवार को कानपुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया। उप्र में सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर भाजपा अध्यक्ष नेकहा,”जब यहां विधानसभा चुनाव हुए थे, तब भी दो लड़के इकट्ठा हुए थे। आज भी गठबंधन हुआ। ये कहते हैं- ये हो जाएगा, वो हो जाएगा। उस वक्त भी कहते थे। लेकिन, जिस वक्त भाजपा का कार्यकर्ता मैदान में उतरा, तो सब गठबंधन को ध्वस्त कर दिया। हम 325 सीट जीते।”

अमित शाह ने कहा,”2014 में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत भीकानपुर से हुई थी। अबलोकसभाचुनाव-2019 का बिगुल भी कानपुर से ही फूंका जा रहा है।” उन्होंने कहा- मैं यूपी के कार्यकर्ताओं की शक्ति को पहचानता हूं।

शाह को कुंभ आने का न्यौता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमित शाह को कुम्भ में आने का निमंत्रण दिया। योगी ने कहा- भाजपा सरकार ने पौने दो साल में शहरी और ग्रामीण इलाकों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोगों को आवास दिलाए हैं। हमने 6 करोड़ नागरिकों को 5 लाख स्वास्थ बीमा देने का काम किया है। केन्द्र सरकार ने घर-घर शौचालय दिए हैं। भाजपा की सरकार में 450 साल बाद कुंभ मे अक्षय वट के दर्शनों का सौभाग्य भक्तों को प्राप्त हुआ है।

‘हां, चौकीदार चोर है… उसने 125 करोड़ लोगों का दिल चुराया’

उप मुख्यमंत्रीकेशव प्रसाद मौर्य ने कहा,”सपा बसपा कांग्रेस की बैसाखी हैं।सपा बसपा ने पूरे सिस्टम को बर्बाद करने का काम किया है। इन तीनों पार्टियों की हिम्मत टूट गई है, इसलिए तीनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में 2014 लोकसभा और 2017 के विधानसभा से बड़ी जीत हासिल करेंगे। ये लोग कहते हैं चौकीदार चोर है, हां तो चौकीदार चोर है, उसने 125 करोड़ देशवासियों का दिल चुराने का काम किया।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कानपुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया।

[ad_2]
Source link

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com