आटो के नीचे आने से छात्रा की मौत,परिजनों ने लगाया जाम

करमा/सोनभद्र(वरुण त्रिपाठी)आज सुबह 10 बजे केकराही बाजार से ऑटो से रेनु(13) पुत्री श्रीपत(तेज प्रताप)माँ विंध्यवासिनी इण्टर कॉलेज पापी जा रही थी तभी कुछ दूर पहुची ही थी कि आटो में हत्था पकड़ के बैठी थी वही टूट गया

image

जिस से वह उसी आटो के नीचे दब गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी ।गुस्साए परिजन व आक्रोशित कॉलेज के लड़कों ने शव को बीच सड़क पर रख के जाम लगा कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी लगाने लगे और जिलाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे । करमा थाना अध्यक्ष राकेश कुमार रॉय ने आश्वासन दिया लेकिन जनता नही सुनी तो मौके की नजाकत को देखते हुए उच्च अधिकारियों को सूचना दिए व अन्य थानों से पुलिस बुला लिए ।

image

मौक़े पर पहुचे क्षेत्राधिकारी व उपजिलाधिकारी सादाब असलम से मुवावजे की मांग करते रहे कि पूर्व की घटनाओं में भी केवल आश्वासन ही मिला उचित मुवावजे आज तक नही मीला इसी बात को लेकर जाम नही हटा रहे थे फिर भी बात नही बनी तो एडिशनल एस. पी.अरुण दीक्षित मौके पर पहुच जाम को छुड़वाया व मुवावजे का पूर्ण आश्वासन मिला तब परिजन जाम हटाये व पुलिस शव को लेके पोस्टमार्टम के लिए ले गयी ।मौके पर थाना अध्यक्ष करमा, राकेश रॉय, रॉबर्ट्सगंज कोतवाल सी. पी.पांडेय,शाहगंज थाना इंचार्ज आशीष सिंह,व अन्य जगह की पुलिस मौके पर मौजूद रही।

Translate »