जीडी बरनवाल मार्ग पर मनचलों का आतंक,स्कूली बच्चे परेशान

सोनभद्र।पुलिस अधीक्षक सोनभद्र किरीट राठौर से पूर्वांचल नव निर्माण मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय ने बात कर ब्रम्हनगर रावर्टसगंज स्थित माँ वैष्णो पब्लिक स्कुल के खुलने व बंद होने के समय पर पुलिस प्रशासन की तैनाती की मांग की ।

image

श्री पाण्डेय ने बताया कि  बरनवाल के घर से कम्हारी संपर्क मार्ग पर स्थित विद्यालय के खुलने व छुट्टी के समय  मार्ग पर मनचलों द्वारा मोटरसाइकिल रेस लगाया जाता है साथ ही बच्चों व अभिभावक गण से विवाद भी किया जाता है। मना करने पर मनचले झगड़ा करने को आमादा हो जाते हैं। श्री पाण्डेय ने बताया आइजीआरयस पोर्टल पर पहले भी शिकायत कर सुबह व दोपहर छुट्टी के समय पर उक्त संपर्क मार्ग पर पुलिस तैनात किए जाने की मांग की गई परंतु सीओ सदर द्वारा यह कह कर निस्तारण कर दिया गया कि सभी विद्यालय के आसपास पहले से ही मजनू स्काट लगाई गई है । जबकि ब्रम्हनगर मार्ग पर कभी भी समय पर पुलिस नही दिखाई देती ।
  श्री पाण्डेय पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराते हुए स्कुल खुलने के समय सुबह 7 बजे से आठ बजे तक और छुट्टी के समय दोपहर  1 से 2 बजे तक मार्ग पर पुलिस तैनात किए जाने की मांग की। जिसपर महोदय द्वारा आश्वासन दिया गया है कि समय पर पुलिस प्रशासन उपलब्ध रहेगा।

Translate »