पूर्वांचल नव निर्माण मंच ने अपर जिलाधिकारी से कम्हारी संपर्क मार्ग पर बने गहरे तालाब का स्थलीय निरिक्षण करने का किया मांग

सोनभद्र(सीके मिश्रा)अपरजिलाधिकारी , राजस्व व आपदा विभाग सोनभद्र से पूर्वांचल नव निर्माण मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय व संजय गौड, राहुल, पंडित, बबलू श्रीवास्तव, छोटेलाल देव पाण्डेय नें कम्हारी संपर्क मार्ग पर बने गहरे तालाब का स्थलीय निरिक्षण करने की मांग की ।

image

मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि सड़क से सटे गहरे तालाब के कारण स्थानीय लोग चिंतित है कही बरसात के पानी के दबाव के कारण सड़क के नीचे की मिट्टी का कटान हुआ तो निश्चित रूप से बड़ा हादसा होना सुनिश्चित है। सड़क पहले ही तालाब की तरफ मिट्टी कटान होने के कारण एक मीटर से ज्यादा दब चुकी है।
श्री पाण्डेय ने बताया पूर्व में दर्जनो बार इस प्रकरण को जिलाप्रशासन व सरकार के साथ साथ माननीयों को बताये जाने के बावजूद शिथिलता बरती जा रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण व दुखद भी है । भाजपा जिलाध्यक्ष श्री अशोक मिश्रा के आश्वासन वाराणसी शक्तीनगर राजमार्ग जाम व जिलाप्रशासन के पुतला दहन की कार्रवाई रोक दी गई थी परंतु शिघ्रातिशिघ्र रहवासियों के आवागमन हेतु तालाब की जांच व पानी निकासी सड़क मरम्मत आदि नही कराया गया तो मंच जनहित में आंदोलन करने को बाध्य है , जिसकी जिम्मेदारी जिलाप्रशासन की होगी ।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com