व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने किया सबस्टेशन का घेराव

शाहगंज/सोनभद्र (सर्वेश श्रीवास्तव) शाहगंज उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के बैनर तले अध्यक्ष राजकुमार केशरी ने उपजिलाधिकारी घोरावल के नाम अंधाधुंध विद्युत कटौती के संबंध में सबस्टेशन शाहगंज का घेराव करते हुए ज्ञापन एसडीओ शाहगंज को सौंपा और विद्युत विभाग को चेताया कि जल्द से जल्द आकस्मिक विद्युत कटौती से सबस्टेशन को मुक्त किया जाए और साथ में आरोप लगाया कि  लाईट खराब होने की स्थिति में सबस्टेशन पर तैनात एस् एस ओ एवं लाईनमैनो के द्वारा फोन रिसीव नही किया जाता है।

image

और बिजली भी 10 घंटे ही बमुश्किल से मिल पाता हैं और लागबुक मे 18 घंटे आपुर्ति दिखाया जाता है जो कि विद्युत विभाग के द्वारा गलत रिपोर्ट शासन को भेजा जा रहा है। बार बार शेटडाउन लेने के उपरांत भी एस्एस्ओ के द्वारा विद्युत आपूर्ति बहाल दिखाया जाना समझ से परे है। भाजपा नेता माला चौवे ने कहा कि सरकार की छबि धूमिल करने के लिए विद्युत विभाग के द्वारा जानबूझकर कटौती किया जा रहा है जिसको कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा अगर विद्युत कटौती मे सुधार नहीं किया गया तो हम लोग सडक़ पर उतरने को बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी विद्युत विभाग के अधिकारियों की होगी। उधर एसडीओ का कहना था कि रात्रि में छपका मेन लाईन पर आकाशिय बिजली गिर जाने के कारण खराबी आ गई है जिसे ठीक कराया जा रहा है जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी जाएंगी और आकस्मिक कटौती चार दिन में ठीक कर लिया जाएगा।

image

इस मौके पर सुनील श्रीवास्तव, रामनरायन सिंह, श्री प्रकाश सिंह, शम्भु सोनी,इरशान, संतोष बर्मा, कल्पनाथ चतुर्वेदी, आलोक पटवा, मेनाज,नरायन सोनी सहित सैकड़ों उपभोक्ता मौजूद थे। शाहगंज एस्ओ गंगाधर मौर्य भी अपने दलबल के साथ मौजूद रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com