Wednesday , September 22 2021

1001वर-वधुओ कोे आशीर्वाद देने के लिए मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां तेज

सोनभद्र(रवि पांडेय) सूबे में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीब परिवार की बेटियों के हाथ पीला करने के लिए मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना शुरू किया है जिसमे कन्या के खाते में 20 हजार रुपये और 10 हजार रुपये में शादी के सामने व सामूहिक विवाह में होने वाले व्यय पर खर्च किया जायेगा। सोनभद्र में 7 जुलाई को जिला प्रशासन द्वारा 1001 कन्याओं का मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत विवाह कराया जाएगा।

image

जिसकी तैयारियो में जिला प्रशासन पूरी तरह से जुटा हुआ है वही इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 1001 कन्याओं को आशीर्वाद देने के लिए आना तय है  जिसके लिए जिला प्रशासन तैयारियो जुटा है। सामूहिक विवाह की तैयारियों पर जिला प्रशासन का कहना है कि 7 जुलाई को 1001 कन्याओं का मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत होना है जिसमे अभी तक 800 कन्याओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका है । जिसमे 10 मुस्लिम और 1 क्रिस्चियन कन्या है । इस कार्यक्रम में समाज कल्याण मंत्री शामिल हो रहे है इसके साथ ही 1001 कन्याओं को आशीर्वाद देने के लिए मुख्यमंत्री भी आ रहे है।

image

बताते चले की सूबे में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीब परिवार की बेटियों के हाथ पीला करने के लिए मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना शुरू किया है जिसमे कन्या के खाते में 20 हजार रुपये और 10 हजार रुपये में शादी के सामने व सामूहिक विवाह में होने वाले व्यय पर खर्च किया जायेगा। सोनभद्र में जिला प्रशिक्षण एवं शिक्षण संस्थान परिसर में 7 जुलाई को जिला प्रशासन द्वारा 1001 कन्याओं का मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत विवाह कराया जाएगा जिसकी तैयारियो में जिला प्रशासन पूरी तरह से जुटा हुआ है वही इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1001 कन्याओं को आशीर्वाद देने के लिए आ रहे है  जिसके लिए जिला प्रशासन तैयारियो जुटा है। इस कार्यक्रम में समाज कल्याण एवं अन्यसुचित जाति व जनजाति कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री, जिले की प्रभारी मंत्री /  भूतत्व एवं खनिकर्म राज्यमंत्री अर्चना पाण्डेय कन्याओं को आशीर्वाद देने आ रहे है तो वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आशीर्वाद देने आ रहे है। मुख्यमंत्री के आने को लेकर जिला प्रशासन कलेक्ट्रेट परिसर सहित सभागार के रँगाई पुताई में तेजी से जुट गया है।

image

सामूहिक विवाह की तैयारियों में लगे सुनील कुमार मुख्य विकास अधिकारी का कहना है कि 7 जुलाई को 1001 कन्याओं का मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत होना है जिसमे अभी तक 800 कन्याओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका है । जिसमे 10 मुस्लिम और 1 क्रिस्चियन कन्या है । इस कार्यक्रम में समाज कल्याण मंत्री शामिल हो रहे है इसके साथ ही 1001 कन्याओं को आशीर्वाद देने मुख्यमंत्री के आने की भी संभावना है।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com