राबर्टसगंज-कंहारी मार्ग गड्ढों में तब्दील,नगरवासियों ने सांसद व विधायक का पुतला दहन कर रोड निर्माण की किया मांग

सोनभद्र(सीके मिश्रा)रावर्टसगंज-कम्हारी संपर्क मार्ग गड्ढो में तब्दील हो गया है जिससे रोड़ पर गड्ढे के कारण पानी लगने से स्थानीय रहवासियों समेत मार्ग से आने जाने वाले स्कूली बच्चों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।आज “पूर्वांचल नव निर्माण मंच ” के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय के नेतृत्व में दर्जनो स्थानीय लोगों ने सांसद छोटेलाल खरवार व घोरावल विधायक अनिल मौर्य का प्रतीकात्मक पुतला दहन किया और मुर्दावाद के नारे लगाए

image

इस अवसर पर गिरीश पांडेय ने कहा कि कम्हारी संपर्क मार्ग पर निजी काश्तकारी की जमीन में गहरा तालाब बनवा के किसी ने बाउंड्री वॉल बना दिया है, जिससे बरसात का पानी व घरों का पानी सड़क पर लगभग पूरे वर्ष लगा रहता है, जिससे सड़क क्षतिग्रस्त होकर गड्ढे मे बदल गयी है । इतना ही नही एमवीएम पब्लिक स्कूल के हजारो बच्चे प्रतिदिन उसी गड्ढे में से होकर जाने को मजबूर है जिसके कारण आये दिन गड्डो में गिर भी जाते है और वापस घर चले जाते है जिसके कारण पढ़ाई पूरी तरह से बाधित हो रही है।

image

श्री पाण्डेय ने बताया कि मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल व जिलाधिकारी सोनभद्र से बार-बार उक्त मार्ग को बनवाने की मांग किये जाने के बावजूद अब तक सुनवाई नही हुई । ऐसी स्थिति में आंदोलन व प्रदर्शन करना पड़ रहा है । दो दिन में यदि पानी निकासी व सड़क पर गड्ढों का निस्तारण नही किया गया तो पूर्वांचल नव निर्माण मंच जनहित में मुख्यमंत्री व जिलाप्रशासन का पुतला दहन करने के साथ-साथ वाराणसी -शक्तीनगर राजमार्ग को जाम भी रहवासियों के साथ किया जायेगा । जिसकी पुरी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी। पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान छोटेलाल देव पाण्डेय, संजय राज गौड़, विवेक सिंह, छोटू पंडित, सोनू सोनी , धीरज सोनी , राकेश सोनकर , गुरु दयालु सिंह सहित दर्जनो रहवासी व मंच के कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com