सत्रारम्भ पर जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने बच्चों का किया हौसला अफजाई

सोनभद्र(सीके मिश्रा) परिषदीय विद्यालयों में सत्रारम्भ के प्रथम दिन आज प्राथमिक विद्यालय उरमौरा पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ0 गोरखनाथ पटेल पहुचे और विद्यालय पर उपस्थित बच्चों का जोरदार स्वागत करते हुए हौसला अफजाई  किया।
image

वही बीएसए और प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष ,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि समेत खंड शिक्षाधिकारियों ने बच्चो को टीका लगाकर व  फूलों की माला पहनाकर बच्चो का जोरदार स्वागत किया।

image

अधिकारियों द्वारा स्वागत पाकर बच्चे प्रभुल्लित हो गए।इसके बाद जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने उपस्थित छात्रों को निःशुल्क यूनिफॉर्म व बैग वितरण किया।

image

इस अवसर पर बच्चों का उत्साह वंर्धन करते हुए  बीएसए डॉ0 गोरख नाथ पटेल ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा आप लोग देश के भविष्य है आपमे से कोई इंजीनियर,डीएम,एसपी और कोई अध्यापक बनेगा,मेहनत करके पढ़े और अपने माता-पिता और गुरुजनो का सम्मान बढ़ाये वही अध्यापको को भी निर्देशित करते हुए शत प्रतिशत नामांकन और बच्चों की शैक्षणिक व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाये रखने को कहा। आगे श्री सिंह ने कहा कि 4 जुलाई को प्रत्येक विद्यालयों पर
स्कूल चलो रैली “सोन पढ़ेगा सोन बढ़ेगा”बैनर के साथ निकालकर लोगो को जागरूक करना है और घर-घर जाकर सभी 6 से 14 वर्ष के बच्चों को स्कूलों में नामांकन करवाना है।

image

इस मौके पर खण्ड शिक्षा अधिकारी रमाकान्त, जिला समन्वयक डी0पी0सिंह, प्रा0 शिक्षक संघ अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, समस्त ए0बी0आर0सी0व एन0पी0आर0सी0तथा स्कूल के शिक्षक उपस्थित रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com