उत्तर प्रदेश में गुंडों माफियाओं की बोलती बंद- बृजेश पाठक


सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)- सोनभद्र उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने गुरुवार को भवानीगांव में ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी भूपेश चौबे के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने हमें अलग पहचान दी है मान सम्मान दिया है।हमारी सांस्कृतिक पहचान दी है। राम मंदिर का भव्य निर्माण शुरू है। काशी विश्वनाथ का जीर्णोद्वार महारानी अहिल्याबाई होल्कर के बाद किसी ने किया तो वह मोदी हैं।सोने का मंदिर बन रहा है। मथुरा की चर्चा हो रही है।उत्तर प्रदेश में गुंडों माफियाओं की बोलती बंद है । पूर्व में सपा की सरकार में दस दस लोग गाङी से उतरते थे। सबके हाथों में बंदूके होती थी। खाली जमीन व खाली मकान पर कब्जा करना ही उनका मुख्य पेशा हुआ करता था आज प्रदेश उनसे मुक्त हो चुका है।
    

मोदी सरकार ने जो वादा किया वह किया । 2024 तक सबको पक्का मकान देने का वादा किया है और देंगे। आजादी के बाद किसी ने महिलाओं के सम्मान के बारे में सोचा तो वह मोदी जी हैं। सबको शौचालय देने का काम मोदी ने किया।कोरोना महामारी के दौरान जिस वैक्सीन को सारी जनता ने लगवाया अपना जीवन बचाया उसे भाजपा की वैक्सीन बताया।
     सपा बसपा के लोग प्रदेश को लूटने का काम किया। कुछ विदेशी ताकतें देश को कमजोर करने का काम कर रहीं हैं। मोदी की ताकत से सब भयभीत हैं। उन्होंने अपने समाज से भूपेश चौबे के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए उन्हें बहुत ही सरल बताया। इस मौके पर मिर्जापुर के पूर्व जिलाध्यक्ष बालेंदु तिवारी मिर्जापुर के प्रवक्ता राजेन्द्र तिवारी विजय विनीत ने भी संबोधित किया। संचालन रबिप्रकाश चौबे ने किया। इस मोके पर कृष्णकांत देव पांडेय बालेंदु मणि त्रिपाठी चंद्रिका सिंह अनूप तिवारी आलोक चतुर्वेदी राज नारायण तिवारी राधेश्याम मिश्रा गोपाल मिश्रा गोविंद चौबे बब्बू जी शास्त्री संतोष शुक्ला दामोदर देव पांडे अमर नाथ देव पांडेय दया शंकर देव पांडेय अनिल मिश्रा जय प्रकाश देव आदि सैकड़ों लोग उपस्थित।

Translate »