दुबेपुर गांव में जमीनी बंटवारे को लेकर दो सगे भाइयों में हुआ खूनी संघर्ष, भाई ने भाई पर किया प्राणघातक हमला।

दुबेपुर गांव में जमीनी बंटवारे को लेकर दो सगे भाइयों में हुआ खूनी संघर्ष, भाई ने भाई पर किया प्राणघातक हमला।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

प्रयागराज-प्रयागराज के हंडिया तहसील के प्रतापपुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले दुबेपुर मीठुपुर गांव में दो सगे भाइयों में जमीन के बंटवारे में जमकर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।

आपको बता दे की भाई भाई के आपसी बंटवारे में जमकर मारपीट हो गई जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल घायल हैं बड़े ने भाई के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया है।

दुबे पुर गांव निवासी नारायण द्विवेदी पुत्र देवीदत्त द्विवेदी का आरोप है कि 15 अगस्त 2020 को समय लगभग 2:00 बजे देवीदत्त दिवेदी और उनके भाई लक्ष्मी दत्त द्विवेदी के बीच में जमीन के बंटवारे को लेकर पंचायत चल रही थी। तभी बातों बातों में विवाद हो गया इसके बाद लक्ष्मीदत्त द्विवेदी पुत्र स्वर्गीय विशंभर नाथ व लोकेश द्विवेदी, विवेक द्विवेदी,व अभिषेक द्विवेदी पुत्रगण लक्ष्मी दत्त द्विवेदी निवासी उपरोक्त ने गाली गलौज देते हुए देवीदत्त द्विवेदी को लाठी डंडे से हमला बोल दिया। बीच बचाव करने पहुंचे देवी दत्त के लड़के नारायण द्विवेदी वह उनकी पत्नी गीता देवी को भी उपरोक्त लोगों ने जमकर मारा पीटा जिसमें देवीदत्त और उनकी पत्नी को गंभीर चोटे आई।
शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों को आता देख उक्त लोगों ने जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए जिसके बाद पीड़ित परिवार सराय ममरेज थाने पहुंचा और दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

Translate »