ग्राम प्रधान पर विकास को लेकर अनियमितता बरतने का आरोप, ग्रामीणों ने की शिकायत।

ग्राम प्रधान पर विकास को लेकर अनियमितता बरतने का आरोप, ग्रामीणों ने की शिकायत।

प्रयागराज लवकुश शर्मा

प्रयागराज के हंडिया तहसील के अंतर्गत आने वाले धनुपुर ब्लाक के यासीनपुर गांव के ग्रामीणों ने ग्रामप्रधान द्वारा विकास कार्यों में अनियमितता का आरोप लगाते हुए दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने विरोध जताया।
वहीं ग्रामीणों ने जिलाधिकारी प्रयागराज व उपजिलाधिकारी हंडिया को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। धनुपुर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले यासीनपुर गांव में दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने ग्रामप्रधान के द्वारा गांव में हुए विकास कार्यों में अनियमितता का आरोप लगाते हुए विरोध किया ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान द्वारा सड़क,नाली,हैंडपंप, रिबोर व अन्य विकास कार्यों में अनियमितता बरती गई है वहीं विकास के नाम पर धांधली का भी ग्रामीणों ने आरोप लगाया ग्रामीणों ने यह भी कहा कि कुछ कार्य ऐसे किए गए हैं जिनका बजट तो पास हो गया है लेकिन किस काम का बजट पास हुआ है यह नहीं दिखाया गया है। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान व ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की मिलीभगत भी बताया।
वहीं ग्रामीणों ने जिलाधिकारी प्रयागराज उपजिलाधिकारी हंडिया को प्रार्थना पत्र देकर जांच की मांग की है। युवा भाजपा नेता शिवशंकर की अगुवाई में दर्जनों की संख्या में ग्रामीण संतोष गौतम, जगत पटेल ,आशीष मौर्य,गुड्डू यादव मुन्नी लाल यादव, घनश्याम पटेल,लाल बहादुर कुशवाहा आदि लोगों ने ग्राम प्रधान द्वारा बरते गए अनियमितता का विरोध करते हुए उचित कार्रवाई की मांग किया।

Translate »