एनसीएल परिवार ने किया सेवानिवृत्त सहयोगियों का अभिनंदन

*फरवरी माह में एनसीएल से 8 अधिकारी एवं 59 कर्मचारी हुए सेवानिवृत्त*

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) परिवार ने फरवरी में सेवानिवृत्त हुए अपने 8 अधिकारियों एवं 59 कर्मचारियों के सम्मान में शनिवार को अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। कंपनी मुख्यालय से सेवानिवृत्त हुए वित्त विभाग से श्री भीम बोदरा, राजस्व विभाग से श्री ओम प्रकाश जी एवं सुरक्षा एवं बचाव विभाग से श्री रामानन्द सिंह के सम्मान में आयोजित समारोह में एनसीएल के निदेशक (वित्त) श्री नाग नाथ ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कंपनी मुख्यालय में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री ठाकुर ने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मी कंपनी के आधार स्तम्भ रहे हैं। इनके कार्य के प्रति कर्तव्यनिष्ठा व लगन से ही कंपनी 100 मिलियन टन के मुकाम पर पहुंची है व कंपनी में उच्च्तम योगदान के लिए कंपनी इनकी हमेशा आभारी रहेगी।

कार्यक्रम में सेवानिवृत्त सहयोगियों ने भी अपनी-अपनी सेवाओं से जुड़े संस्मरण सभा में साझा किए। कार्यक्रम में उपस्थित कई महाप्रबंधकगण, अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी सेवानिवृत्त सहयोगियों से जुड़े अपने संस्मरण साझा किए।
कंपनी के सभी कोयला क्षेत्रों में भी अभिनंदन समारोह आयोजित कर सेवानिवृत्त सहयोगियों का सम्मान किया गया । किया गया जिसमें क्षेत्रीय प्रमुखों ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

Translate »