मार्वल स्टूडियो आज अपनी सुपरहीरो फिल्मों के चलते अरबों का बिजनेस कर रहा है।

लखनऊ 10 दिसंबर। मार्वल स्टूडियो आज अपनी सुपरहीरो फिल्मों के चलते अरबों का बिजनेस कर रहा है। लेकिन इसके लिए मार्वल को बहुत बड़े लेवल पर काम करना पड़ा। वह कॉमिक बुक के अपने किरदारों को निकाल कर बड़े पर्दे पर ले आया. संभव है कि बहुत जल्द भारतीय सिनेमा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिले. खबर है कि रणवीर सिंह बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नागराज का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
राज कॉमिक्स के चर्चित सुपरहीरो नागराज की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. छोटे बच्चों से लेकर बड़े तक पिछले कई सालों से इन कॉमिक बुक्स को पढ़ रहे हैं. मार्वल के सुपरहीरोज की तरह नागराज की भी जन्म से लेकर सुपरहीरो बनने तक की एक दमदार कहानी है और वो भी अपनी सुपर पावर्स के दम पर बुराई से लड़ता है।
राज कॉमिक्स के को-फाउंडर और स्टूडियो हेड संजय गुप्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में नागराज मूवी बनाए जाने को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है. संजय गुप्ता ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आजकल करण जौहर और रणवीर सिंह से नागराज की मुलाकातें बढ़ गई हैं.” इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि राज कॉमिक्स यश राज फिल्म्स के साथ हाथ मिला कर नागराज पर फिल्म बना सकता है जिसमें रणवीर हीरो होंगे।

Translate »