फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे अभिनेता आमिर खान

बाबतपुर हवाई अड्डे पर फिल्म स्टार को देखते ही सेल्फी लेने वालों की हुई भीड़, शहर के विभिन्न लोकेशन पर होगी फिल्म की शूटिंग

वाराणसी. फिल्म अभिनेता आमिर खानसोमवार को मूवी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे। कोलकाता से इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6ई713 से सुबह बाबतपुर हवाई अड्डे पर आये थे। फिल्म स्टार को देखते ही उनके साथ फोटो खीचवाने व सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गयी। एयरपोर्ट से सीधे वाहन में बैठ कर निकल गये। शहर के कई लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग होगी।

फिल्म निर्माण से जुड़े सारे लोग अस्सी स्थित गैंगेज होटल में रुके हुए हैं। फिल्माने वाले सीन को लेकर बेहद गोपनीयता बरती जा रही है। संभावना जतायी गयी है कि गंगा घाट से लेकर अन्य जगहों पर फिल्म की शूटिंग होगी। आमिर खान के साथ अन्य कौन स्टार शहर में आये हैं इसको लेकर किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की जा रही है। चर्चा है कि विदेशी फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिन्दी रिमेक लाल सिंह चड्ढा है जिसकी शूटिंग में आमिर खान लगे हुए हैं। इस फिल्म में आमिर खान खास लुक में नजर आने वाले हैं। आमिर खान प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को इंतजार है।फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेसनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की इससे पहले फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान थी।

*फिल्म शूटिंग का हब बनता जा रहा बनारस*
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस तेजी से फिल्म शूटिंग का हब बनता जा रहा है। सन्नी देओल, अक्षय कुमार, टाइगर श्राफ, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट आदि कलाकार बनारस में आकर फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। फिल्मों में गंगा व उसके किनारे के घाट, रामनगर का किला आदि को देखना दर्शक प्रसंद कर रहे हैं इसके चलते बनारस में लगातार फिल्मों की शूटिंग हो रही है।

Translate »