नजर न केकरो लग जाए कहीं हुस्न के कोठी में, गीत पर बीजेपी सांसद ने लगाए ठुमके

सांसद रवि किशन का भोजपुरिया अंदाज लोगों को खूब भाया।

आजमगढ़।तहसील स्तर पर महोत्सव का आगाज हो चुका है। रविवार की रात सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी गोरखपुर के बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने निजामाबाद महोत्सव में की महफिल का सितारा बने। सांसद पूरी तरह भोजपुरिया मूड में दिखे और अपनी ही फिल्म के गाने ‘नजर न केकरो लग जाए कहीं हुस्न के कोठी में, एगो नेबुआ दू चार गो मिर्ची लटका ल चोटी में’ गाने पर जमकर डांस किया। सांसद का डांस चर्चा का विषय रहा।

सांसद रवि किशन करीब 8.30 बजे महोत्सव में पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। रवि किशन ने भोजपुरिया अंदाज में ही लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद नाच-गाने का सिलसिला शुरू हुआ तो देर रात तक चलता रहा। इस दौरान सांसद ने कई गीत गए और कुछ गीतों पर डांस भी किया लेकिन उनका अपनी ही फिल्म के गीत ‘एगो निबुआ दू चार गो मिर्ची लटका ल चोटी में’ पर डांस चर्चा का विषय रहा। इस गीत को वहां खूब पसंद किया गया और सांसद ने डांस पर वाहवाही लूटी।

हालांकि ऐसे भी लोग रहे जिनका मत रहा कि रवि किशन अब एक सांसद हैं और उन्हें इसकी गरिमा का खयाल रखना चाहिये। इस तरह के गीतों पर मंच पर जाकर डांस करना सांसद की गरिमा के अनुरूप नहीं। ऐसे नाच गाना अभिनेता के लिए तो ठीक कहा जा सकता है लेकिन एक सांसद के लिए नहीं।

Translate »