कनक कार सेल्स से चोरी की वारदात का लखनऊ पुलिस ने आदर्श व्यापार मंडल द्वारा दिए गए 48 घंटे के अल्टीमेटम की सीमा से पहले ही 24 घंटे में खुलासा लेकर सम्मानित


लखनऊ 06 नवम्बर। कनक कार सेल्स से चोरी की वारदात का लखनऊ पुलिस ने आदर्श व्यापार मंडल द्वारा दिए गए 48 घंटे के अल्टीमेटम की सीमा से पहले ही 24 घंटे में खुलासा किया।
संगठन अध्यक्ष संजय गुप्ता ने चार वाहनों की बरामदगी एवं दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने पर बुधवार को पुलिस लाइंस में एसएसपी कलानिधि नैथानी, अपर पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती राजेश श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी महानगर, प्रभारी निरीक्षक महानगर एवं खुलासे में शामिल पूरी टीम को पुष्पगुच्छ देकर धन्यवाद दिया तथा अल्टीमेटम के समय से पहले ही खुलासा किए जाने पर प्रशंसा की।
– इस अवसर पर पीड़ित व्यापारी के साथ-साथ आदर्श व्यापार मंडल की ट्रांस गोमती इकाई के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
इंस्पेक्टर महानगर ने बताया कि हम लोग एसपीटीजी के निर्देशन में स्वाट टीम के साथ लगातार संदिग्धों पर निगाह रखे हुए थे, सर्विलांस के जरिये जानकारी मिली कि के0जी0एम0यू0 में लोगों के मिलने कि संभावना है। जब के0जी0एम0यू0 में छपा मारा गया तो वहाँ से 4 गाड़ियां बरामद किया गया और 2 लोगो कि गिरफ़्तारी हुई। शीघ्र ही हम शेष गाड़ियां भी बरामद कर मामले का खुलाशा कर लेंगे।
आदर्श व्यापार मंडल के अध्यछ संजय गुप्ता ने बताया कि बचे हुए चार वाहनों की बरामदगी एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद आदर्श व्यापार मंडल ट्रांस गोमती में कार्यक्रम आयोजित कर खुलासे में शामिल पूरी टीम को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेगा।
इस अवसर पर संगठन के प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद अफजल, ट्रांस गोमती के प्रभारी मनीष पांडे ,ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र उपाध्याय बादशाह नगर के अध्यक्ष मोहम्मद फुरकान, मोहम्मद आदिल, मसीह उच्च जमा गांधी, सनी सहित पीड़ित व्यापारी भी मौजूद रहे।

Translate »