अखिलेश ने इस बड़े घोटाले के लिए योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की

यूपी में सपा सरकार के कार्यकाल में DHFL को कोई भुगतान नही है ।

Fir से स्पष्ट है कि हमारी सरकार में कोई भी भुगतान नहीं किया गया

मुख्यमंत्री इतने कमजोर हैं कि एक मंत्री को नहीं हटा सकते

लखनऊ।पूर्ब सीएम उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के 45000 कर्मचारियों के लगभग 16000 करोड़ रुपये के भविष्य निधि में घोटाले को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को ठहराया जिम्मेदार, बोले हाइकोर्ट के सिटिंग जज से जांच होनी चाहिए।
अखिलेश ने इस बड़े घोटाले के लिए योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की
अखिलेश ने कहा सीएम मेदांता हॉस्पिटल का उद्घाटन करने जा रहे है उससे पहले उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
रातों रात सीबीआई जांच की सिफारिश करना बताता है कि सरकार को विपक्ष के सवाल पूछने का डर है
सरकार घबराई हुई है सच्चाई को छिपाना चाहती है । बिजली विभाग जैसा महत्वपूर्ण विभाग है जँहा कर्मचारियों ने मेहनत करके विभाग को खड़ा किया है उसमे इतना बड़ा घोटाला हुआ है । DHFL को कब भुगतान हुआ वो प्रथम सूचना रिपोर्ट(fir) की कॉपी में है उस समय यूपी में सपा सरकार नही थी हमारी सरकार के समय DHFL को कोई भुगतान नही है ।अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री इतने कमजोर हैं कि एक मंत्री को नहीं हटा सकते, आप लोग बताते थे कि मेरी सरकार में 5 मुख्यमंत्री है आज आप बताओ।बोर्ड की मीटिंग में जिन अधिकारी का नाम लिया जा रहा है वह सहमत नहीं था।

सपा की मांग है कि इसकी जांच सिटींग मजिस्ट्रेट से कराई जाए, समाजवादी सरकार के समय का मेदांता के उद्घाटन से पहले मुख्यमंत्री को इस्टीफा देना चाहिए।

जनता को बिजली के लिए सबसे ज्यादा पैसे देने पड़ रहे हैं। कोई नई लाइन इस सरकार में लगाई गई हो तो सरकार बताए।इसके जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की है, अधिकारियों को रातभर जगाकर सीबीआई की जांच के लिए लिखा है।
जब इनकी सरकार के अधिकारी कुर्सी पर बैठे हैं तो निष्पक्ष जांच कैसे हो सकती है।आज विभाग में सभी अधिकारी सरकार के हैं और मुख्य आरोपी खुद कुर्सी पर बैठे हैं। एक बोलने वाले मंत्री हटाये जा चुके हैं और दूसरे भी हटाये जा सकते हैं।बतादे हम आज खुद भाजपा के विधायक मुख्यमंत्री को पसंद नहीं करते, वोटिंग करा लिया जाय तो 300 से ज्यादा विधायक सीएम के विरोध में हैं
एक बोलने वाले मंत्री हटाये जा चुके हैं और दूसरे भी हटाये जा सकते हैं।सरकार बौखलाई हुई है, यह रामराज्य नहीं नाथूराम राज्य चल रहा है, उपचुनाव के परिणाम इसकी पुष्टि करते हैं, रामपुर के डीएम को हटाने के सबूत दिए फिर भी नही कुछ हुआ, हमको सरकारी तंत्र से हराया गया।इस सरकार में हत्या, लूट, बेटियों के साथ क्या हो रहा है हम किस युग में जी रहे हैं। लोग दुबई जाते हैं इन्वेस्टमेंट लाने के लिए कितना इन्वेस्टमेंट आया।
नोटबन्दी आपने किया कालाधन खत्म करने के लिए, अब आपको नोटबन्दी पर बोलने की कोई अधिकार नहीं है।
डिफेंस एक्सपो केवल अपनी जमीन बेचने के लिए किया जा रहा है प्रदूषण के मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि पहले DHFL का प्रदूषण हटाओ।

Translate »