तीन लूट की घटनाओं के बाद एक्शन में आई सोनभद्र पुलिस,किया छापेमारी

सोनभद्र।जिला मुख्यालय पर पिछले चार दिनों में तीन लूट की घटना घटित होने के बाद आज शाम को पुलिस पूरी तरह से एक्शन में दिखी और कांशीराम शहरी आवास कालोनी व कंजड़ बस्ती में सर्च अभियान चलाया , जिसमे कई थानों की पुलिस अलग – अलग टीम बनाकर शामिल रही।

इस छापेमारी के दौरान मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में अपराध और अपराधियों की रोक धरपकड़ के लिए यह छापेमारी किया जा रहा है इसके साथ ही पिछले चार दिनों के अन्दर हुई लूट की घटनाओ के अनावरण को लेकर भी यह अभियान चलाया जा रहा है।

सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के सोनभद्र नगर में पिछले चार दिनों के अंदर नकाबपोश बाइक सवारों द्वारा तीन लूट की घटनाओ को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दिया है। जिस पर आज शाम को एक्शन में आई सोनभद्र पुलिस ने जिले के विभिन्न थानों की अलग – अलग टीम बनाकर जिला मुख्यालय के कांशीराम शहरी आवास कालोनी और कंजड़ बस्ती में छापेमारी किया। इस दौरान पुलिस ने कंजड़ बस्ती में अवैध तरीके से कच्ची शराब बनाने के उपकरण और लहन को नष्ट किया। इसके साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों और आपराधिक छवि के लोगो से पूछताछ किया।

इस छापेमारी के दौरान मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि जिले में अपराध और अपराधियों की रोक धरपकड़ के लिए यह छापेमारी किया जा रहा है इसके साथ ही पिछले चार दिनों के अन्दर हुई लूट की घटनाओ के अनावरण को लेकर भी यह अभियान चलाया जा रहा है।

Translate »