अब स्कूलों व कालेजो के बाहर घूम रहे सोहदो की खैर नही,पुलिस करेगी निगरानी

सोनभद्र। लोकसभा सामान्य निवार्चन 2019 के लिए जिले में बाहर से आये सुरक्षा बलों के ठहरने के लिए जनपद के शिक्षण संस्थाओं द्वारा दिये गये सहयोग के सम्बन्ध में आज पुलिस लाइन चुर्क के सभागार में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस सम्मान समारोह की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने किया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने शिक्षण संस्थाओं के प्रबंधक व प्राचार्योे को सोनभद्र पुलिस परिवार के तरफ से आभार प्रकट किया गया था, उनकों प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया। पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा अपने सम्बोधन में सबसे पहले जनपद के शिक्षण संस्थाओं से आये प्रबंधक व प्राचार्यों का आभार प्रकट करते हुए माह जुलाई से प्रारम्भ हो रहे शिक्षण संस्थानों में छात्र-छात्राओं को यातायात नियम, डायल 100, 1090 इत्यादि के बारे में बताते हुए जागरुक किये जाने की अपील की गयी।वही यह भी बताया गया कि अब सभी स्कूलों में शिकायत बॉक्स रखा जाएगी,जिसमे पढ़ने वाली बेटियाँ अपनी शिकायत लिख करके डाला देगी,बॉक्स की काफी कस्बे के प्रभारी के पास रहेगी जिसे हप्ते में दो बार खोलकर शिकायत के आधार पर सोहदो के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन अरुण कुमार दीक्षित , अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय ओपी सिंह , क्षेत्राधिकारी लाइन अभिनव यादव एवं अन्य आला अधिकारीगण और जिले के उन कालेज व स्कूलों के प्रबंधक व प्रधानाचार्य मौजूद रहें।

Translate »