2019 के अंत तक आएगा श्रीराम मंदिर का फैसला-धर्मदास जी महाराज

सोनभद्र। 2019 के अंत तक आएगा श्रीराम मंदिर का फैसला उक्त बात हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी व श्रीराम मंदिर के मुख्य पक्षकार धर्मदास जी महाराज ने कहा।

सोनभद्र में श्रीराम मंदिर के मुख्य पक्षकार और हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी धर्मदास जी महाराज का जिले में सदर विधायक भूपेश चौबे के जन सम्पर्क कार्यालय पर आगमन हुआ।

इस दौरान धर्मदास जी ने कहा कि वर्ष 2019 के अंतिम तक कोर्ट का फैसला आ जायेगा।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश का चीफ जस्टिस गोगई जब किए पार्टी के विचारधारा से प्रभावित होगा तो न्याय कैसे होगा। उनका रिटायरमेंट सितम्बर -अक्टूबर में है जिसके पहले वह फैसला कर देंगे या फिर जो नया चीफ जस्टिस आएंगे वह फैसला 2019 के अंत तक कर देंगे। कोर्ट के मध्यस्थता के निर्णय पर उनका कहना था कि वह भी कोर्ट में ही जायेंगे तो कोर्ट जो फैसला देगा उसको वह मांगेंगे।

सोनभद्र में श्रीराम मंदिर के मुख्य पक्षकार और हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी धर्मदास जी महाराज का जिले में सदर विधायक भूपेश चौबे के जन सम्पर्क कार्यालय पर आगमन हुआ। इस दौरान धर्मदास जी ने कहा कि वर्ष 2019 के अंतिम तक कोर्ट का फैसला आ जायेगा।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश का चीफ जस्टिस गोगई जब किए पार्टी के विचारधारा से प्रभावित होगा तो न्याय कैसे होगा। उनका रिटायरमेंट सितम्बर -अक्टूबर में है जिसके पहले वह फैसला कर देंगे या फिर जो नया चीफ जस्टिस आएंगे वह फैसला 2019 के अंत तक कर देंगे। कोर्ट के मध्यस्थता के निर्णय पर उनका कहना था कि वह भी कोर्ट में ही जायेंगे तो कोर्ट जो फैसला देगा उसको वह मांगेंगे। उन्होंने कहा कि 1949 में स्वामी अभिराम ने भगवान श्रीराम की मूर्ति का स्थापना किया था और इसके 12 वर्ष बाद 1961 में मुसलमानों ने आपत्ति दाखिल किया था इसलिए मुकदमे का कोई आधार नही है। शरीरमा मन्दिर का पक्ष बहुत मजबूत है मुसलमानों का कोई भी पक्षकार के पास जमीन का कोई कागज नही है।इसअवसर पर सदर विधायक भुपेश चौबे,पूर्व विधायक तीरथ राज,नगर पालिका अध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल,रवि प्रकाश चौबे,मानस तिवारी,संजीव तिवारी,रजनीश रघुबंशी,कामलेश चौबे समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Translate »