टोलप्लाजा के कर्मचारियों ने तियरा स्टेडियम में किया सामूहिक योग

सोनभद्र।आज 21 जून को विशेष स्टेडियम तियारा में अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें एसीपी टोल प्लाजा के करीब 100 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया ।

इस भव्य आयोजन को सफल बनाने के लिए पिछले एक माह से जिला अधिकारी कार्यालय के प्रांगण में एक पखवाड़ा से कार्यक्रम चलाया जा रहा था। जिसका उद्देश्य लोगों को योग के प्रति ज्यादा से ज्यादा जागरूक करना और समाज में सभी लोगों को स्वस्थ रहने के लिए प्रेरणा दी। इस आयोजन के दौरान एसीपी टोल प्लाजा के महाप्रबंधक आरके कुंडू ने सभी लोगों को यह संदेश दिया कि हमें अपने दैनिक जीवन में योग को अपनाना चाहिए जिससे हम अपने आपको और समाज को स्वस्थ रख सकते है ।

इसके साथ ही साथ एसीपी टोल प्लाजा के सीनियर मैनेजर कैलाश शर्मा ने बताया कि अगर हम दैनिक आधार पर योग करते हैं और योग को हमारे जीवन में दैनिक आधार पर अपनाते हैं तो हम अपने आप को स्वस्थ रख सकते हैं और अगर हम स्वस्थ हैं तो हम इस संसार के सबसे सुखी और सौभाग्यशाली व्यक्ति हैं। इसलिए हमें दैनिक जीवन में योग को अपनाना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा समाज को जागरुक करना चाहिए इस भव्य आयोजन के साथ-साथ टोल प्लाजा के श्री सोनू सिंह संदीप सिंह ताराचंद अमृत सिंह अन्य सभी लोग मौजूद रहे।

Translate »