अल्ट्राटेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पंहुचे भाजयुमो कार्यकर्ता

सोनभद्र। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री देवेंद्र भाई पटेल के नेतृत्व में ओबरा थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह को पत्र सौंपते हुए कठोर कार्यवाही की बात रखी।

श्री पटेल ने कहा कि अल्ट्राटेक कम्पनी के अधीन कार्यरत भलुआ टोला स्थित माइन्स के व्दारा बाऊण्ड्री बाल में नंगे तारों से करेंट का संचार करने की वजह से मंगलवार अलसुबह बिजली के चपेट में आने से मृत्यु हो गयी, इस प्रकार के निर्दयी कृत्यकारीयों के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जाने का निर्देश दिया। इस प्रकरण के मुख्य आरोपी कम्पनी के जीएम टीवी राव व पीएम अज्ञात के विरुध्द कड़ी कार्यवाही हेतु लिखित पत्र पर जल्द मामले की जांच कर मुकदमा करने का आश्वासन प्रभारी निरीक्षक व्दारा दिया गया।ताकि ऐसी अमानवीय घटना की पुनरावृत्ति न हो।

उक्त मामले में जिलाधिकारी व एसपी को भी पत्र प्रेषित किया गया। ज्ञापन सौंपते समय भाजपा युवा मोर्चा काशी प्रान्तक्षेत्रीय मंत्री दिनेश शुक्ला, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री विनय श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष चोपन संदीप सिंह, अरविन्द सोनी, शुभम पटेल ,समीर माली, छोटू मौजुद रहे।

Translate »