गांव के शौचालयों में किसने लगवाईं मंदिर, गांधी, तिरंगे और अशोक की लाट वाली टाइल्स?

बुलंदशहर। बुलंदशहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. डिबाई इलाके के एक गांव में जो शौचालय बनाए गए हैं उनमें महात्मा गांधी, तिरंगे, मंदिर और अशोक की लाट अंकित टाइल्स को लगा दिया गया।

बुलंदशहर।

इस जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. डिबाई इलाके के एक गांव में जो शौचालय बनाए गए हैं उनमें महात्मा गांधी, तिरंगे, मंदिर और अशोक की लाट अंकित टाइल्स को लगा दिया गया. जैसे ही इस बात की जानकारी गांव के लोगों को हुई, उन्होंने तस्वीरें और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद प्रशासन की नींद टूटी और टाइल्स को वहां से उखड़वा लिया गया. अब इस मामले में जांच की बात की जा रही है।

डिबाई विधानसभा इलाके में एक गांव है जिसका नाम है इछावरी. इस गांव में कुछ समय पहले शौचालयों का निर्माण किया गया था. जो टाइल्स शौचालयों में लगाई गई हैं उन पर महात्मा गांधी, अशोक की लाट, तिरंगा झंडा और मंदिर बने हुए दिखाई देते हैं।

गांव के लोगों ने जब इसको देखा तो तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जब ये बात अधिकारियों को पता चली तो तुरंत ही एसडीएम गांव पहुंचे और टाइल्स को हटवाया. अब इस बात की जानकारी की जा रही है कि आखिर इसके पीछे किसकी गलती रही है।

एसडीएम ने कहा कि संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल टाइल्स को हटवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि जांच में और भी कमियां पाई गई हैं जिनकी रिपोर्ट तैयार की जा रही है. जांच रिपोर्ट के आधार पर संबंधित लोगों के खिलाफ कदम उठाए जाएंगे।

Translate »