मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर किया जागरूक

बभनी सोनभद्र(अरुण पांडेय/ विवेकानंद)

-मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर किया जागरूक।

-मतदान को प्रेरित करते हुए छात्र छात्राओं ने लिया संकल्प।

-प्रयोगात्मक परीक्षा के पश्चात निकाली गई रैली।

-जागो जागो हे मतदाता, तुम भारत के भाग्य विधाता*

image

बभनी-विकासखंड के जनता महाविद्यालय में चल रहे प्रयोगात्मक परीक्षा के पश्चात शत प्रतिशत मतदान के लिए हर विभाग कमर कस के तैयार हो गया है।इसी के तहत बुधवार को जनता महाविद्यालय बभनी की छात्राओं ने विद्यालय के प्राचार्य एडी पांडेय के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया।
बुधवार को जनता महाविद्यालय की प्रथम,द्वितीय और तृतीय वर्ष की छात्राओं ने अपने हाथों में बैनर,तख्ती लेकर नारा लगाते हुए महाविद्यालय से बभनी मोड तक मतदाता जागरूकता रैली निकाली।
रैली के माध्यम से लोगों से अपील किया कि 19 मई को अपने बुथों पर जाकर मतदान करें और अपने जिले का मान बढायें।सभी लोग घर घर जाकर संदेश दो कि वोट दो वोट दो।वोट देना आपका अपना अधिकार है इसे न छोंडें।महाविद्यालय की छात्राएं घर घर जाकर लोगों को वोट डालने के लिए भी प्रेरित कर रही हैं।

प्राचार्य एडी पांडेय ने सभी छात्राओं को संम्बोधित करते हुए कहा कि देशहित ,राष्ट्र हित,समाज के उत्थान के लिए सभी लोग अपने मतों का प्रयोग करें।गांव में घर घर जाकर प्रत्येक मतदाताओं को वोट डालने के लिए बतायें कि सभी लोग बुथों पर जाकर वोट डालने का काम करें।रैली में मुख्य रूप से रामकुमारी,संजीत कुमार,राजेंद्र प्रसाद, रमेश कुमार,नरेश कुमार,प्रवीण कुमार, साधना,जयदीप,रोहित शामिल रहे।

Translate »