सृष्टि महिला समिति ने जरूरतमंद बच्चों को दिए स्वेटर

सिगरौली।

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के निगाही क्षेत्र की सृष्टि महिला समिति ने गुरुवार को खटखरी ग्राम-पंचायत के जरूरतमंद बच्चों के बीच स्वेटर वितरण किया। ठंड में बिना किसी परेशानी के बच्चों को नियमित रूप से स्कूल आने के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से समिति ने यह स्वेटर वितरण किया। कार्यक्रम में खटखरी ग्राम-पंचायत के प्राथमिक विद्यालय, आदर्श टोला के कक्षा 1 एवं 3 के 50 छात्र-छात्राओं को स्वेटर दिए गए।

सिंगरौली जिले के समावेशी विकास हेतु जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे ‘ट्रांसफॉर्म सिंगरौली’ अभियान में शिक्षा के क्षेत्र में योगदान देने के उद्देश्य से सृष्टि महिला समिति ने स्वेटर बांटे। सृष्टि महिला समिति की सदस्याओं ने बच्चों से प्रतिदिन स्कूल आने का आह्वान किया। साथ ही, समिति द्वारा बच्चों की साफ़-सफाई, स्वास्थ्य एवं बेहतर शिक्षा हेतु विद्यालय के शिक्षकों की तारीफ़ भी की।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने उनके स्कूल के छात्र-छात्राओं की मदद करने के लिए सृष्टि महिला समिति की सभी सदस्यों का आभार जताया और भविष्य में भी समिति के इसी प्रकार के सहयोग की कामना की।

स्वेटर वितरण में सृष्टि महिला समिति की श्रीमती रेखा झा, श्रीमती माध्वी मिश्रा, श्रीमती पूनम तिवारी, श्रीमती प्रभानी सरकार, श्रीमती रूबी गुप्ता सहित समिति की अन्य सदस्याओं ने सहयोग दिया।

Translate »