बजरंगी बम कांवरिया संघ का जत्था बोल बम के लिए रवाना

बीजपुर(सोनभद्र) स्थानीय बीजपुर बाजार से बजरंगी कांवरिया संघ का जत्था सोमवार सुबह बाबा बैजनाथ धाम के लिए प्रस्थान किया। कांवरिया बम बजरंग दल जिला संयोजक संदीप गुप्ता के नेतृत्व में जत्था सबसे पहले आदिशक्ति दुदहिया माता और श्री श्री बेड़िया हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन के बाद श्री अजिरेश्वर महादेव का आशीर्वाद लेते हुए निजी साधन से बोल बम के रवाना हुआ। सबसे पहले सुल्तानगंज से उत्तरवाहिनी गंगा से गंगा जल लेकर कर बाबा बैजनाथ धाम के लिए पैदल चलेगा।
संतोष सोनी बताते हैं कि सावन में उत्तरवाहिनी गंगा का जल जो भक्त सच्चे मन से बाबा को अर्पण करते हैं उन्हें मनवांछित फल की प्राप्ति होती है
बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक करने के बाद कावड़ियों का दल बाबा बासुकीनाथ में जलाभिषेक कर अन्य तीर्थ स्थलों का दर्शन करते हुए वापस लौटेगा। बताते चलें कि बिगत कई वर्षों से जलाभिषेक कर रहे भक्त कमल किशोर बंसल हरियाणा से चलकर बीजपुर और बीजपुर से बाबा बैद्यनाथ धाम के लिए जलाभिषेक करने जा रहे हैं। कमल किशोर ने बताया कि बाबा बैद्यनाथ समस्त मनोकामनाओं को पूर्ण कर सुख व समृद्धि प्रदान करते हैं। कावड़िया जत्था में पंकज चौबे व संतोष गुप्ता बोल बम, बोलबंम का नारा बाबा एक सहारा के उद्घोष के साथ बाबा बैजनाथ धाम के लिए रवाना हुए।

Translate »