मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती और नई अदाकारा अमरीन अभिनीत फिल्म बैड बॉय का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़

सुरभी चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी।नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन द्वारा अभिनीत फिल्म बैड बॉय के सॉन्ग्स और टीज़र को दर्शकों से जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं। इस आगामी रोमांटिक कॉमेडी को देखने के लिए फैंस के बीच उत्साह सिर चढ़ कर बोल रहा है, जिसे साजिद कुरैशी और अंजुम कुरैशी द्वारा निर्मित किया गया है।

फैंस के बीच उत्साह की इन लहरों को और अधिक बढ़ाते हुए, बैड बॉय के निर्माताओं ने आज एक कार्यक्रम में फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया, जिसका आयोजन वाराणसी में हुआ। यह ट्रेलर दो विपरीत पक्षों के प्यार में पड़ने और एक-दूसरे का साथ पाने के लिए राह में आने वाली सभी बाधाओं से लड़ने की कहानी को बयां करता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, नमाशी चक्रवर्ती ने कहा, “फिल्म बैड बॉय के साथ अपने सफर की शुरुआत करना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। मैं एक बेपरवाह और बिंदास लड़के का किरदार निभा रहा हूँ, जिसका नाम रघु है। यह किरदार व्यक्तिगत रूप से मुझसे काफी मेल खाता है। हमने इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने की भरपूर कोशिश की है और हमें उम्मीद है कि उन्हें यह फिल्म देखकर उतना ही आनंद मिलेगा, जितना कि हमें इसे बनाते समय मिला।”

नई अदाकारा अमरीन ने कहा, “एक नए कलाकार के रूप में, बैड बॉय के साथ शुरुआत करना और इंडस्ट्री के सबसे महान निर्देशकों में से एक, राजकुमार संतोषी के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस फिल्म को साइन करने का मौका मिलेगा। मुझ पर विश्वास करने और यह मौका देने के लिए मैं हमारे फिल्म निर्माता साजिद कुरैशी की बहुत आभारी हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म पर उतना ही अपार प्यार बरसाएँगे, जितना कि उन्होंने इस फिल्म के सॉन्ग्स पर बरसाया है।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता साजिद कुरैशी ने कहा, “बैड बॉय की कहानी सिर्फ एक फिल्म तक ही सीमित नहीं है, इससे हमारी कई भावनाएँ जुड़ी हुई हैं। इनबॉक्स पिक्चर्स का लक्ष्य हमेशा से ही गहनता से दर्शकों का मनोरंजन करना रहा है और फिल्म बैड बॉय हमारे इस लक्ष्य पर खरी उतरने का वादा करती है।”

बैड बॉय की कहानी न सिर्फ आपको अंत तक खुद से जोड़े रखेगी, बल्कि आपको गुदगुदाने के साथ ही साथ आपके दिल को भी छू लेगी। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक कॉमेडी में जॉनी लीवर, राजपाल यादव, शाश्वत चटर्जी, दर्शन जरीवाला और राजेश शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बैड बॉय के संगीत को हिमेश रेशमिया ने तैयार किया है।

अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी द्वारा इनबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म बैड बॉय को निर्मित किया गया है। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तरह तैयार है।

Translate »