Wednesday , September 28 2022

सत्यांश मिश्रा ने दिया रक्षाबंधन पर बहनों को निशुल्क सिलाई कढ़ाई प्रशिक्षण केंद्र का तोहफा।।

अनपरा (सोनभद्र) सत्यांश फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित सुनारी गली अनपरा में निःशुल्क सिलाई कढ़ाई महिला प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन कर समाजसेवी सत्यांश शेखर मिश्रा ने क्षेत्र को दिया महिला नेकी का संदेश।
सत्यांश फाउंडेशन के तहत निशुल्क सिलाई कढ़ाई महिला प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन करते हुए सत्यांश शेखर मिश्रा ने कहा कि महिलाओं के सशक्तिकरण हेतु उक्त प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया गया है इससे इस क्षेत्र की तमाम महिलाओं के हाथों में एक हुनर आऐगा और महिलाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे वो आत्मनिर्भर की ओर कदम बढ़ेंगे।
श्री मिश्रा ने कहा कि यह एक छोटा सा प्रयास है आगे और भी इस तरह के केंद्र खोले जाएंगे ताकि नगर पंचायत अनपरा के महिलाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हो।
सत्यांश मिश्रा ने कहा कि चिराग तले अंधेरे का कहावत इस क्षेत्र में चरितार्थ है मजदूरों की स्थिति काफी दयनीय हो गई है अगर महिलाओं को कार्य मिला तो उनके जीविकोपार्जन में कुछ राहत मिल सकेगी,
इस अवसर पर बहनों ने समाजसेवी सत्यांश शेखर मिश्रा को राखी बांधकर उज्जवल भविष्य की कामना की कार्यक्रम में मुख्य रूप से आंचल रावत, कृष्णा देवी, शबाना बेगम, रीना श्रीवास्तव, निशा रावत अनीता देवी एवं कई महिलाएं उपस्थित रही।

Translate »