स्मिता गोंडकर ने बिग बॉस मराठी के सभी प्रतियोगियों और बिग बॉस हिंदी के दोस्तों के लिए रीयूनियन बैश की मेजबानी की

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : रीयूनियन बैश जो एक भव्य कार्यक्रम होने की उम्मीद थी, अभूतपूर्व निकला। यह ग्लिट्ज़, ग्लैमर, ऐश्वर्य और ढेर सारे प्यार के साथ एक शानदार शानदार पार्टी थी, जो पूरी तैयारियों से झलकती थी, जो नए खुले बीपीएम में किसी भी तरह से कम नहीं थी।
      समारोह में बॉलीवुड, टेलीविजन और मराठी उद्योग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा देखा गया। ग्लैमर क्षेत्र के कुछ नाम रीयूनियन बैश में सबसे बड़े आकर्षण थे जिनमें सिद्धार्थ जाधव, मेघा ढडे, पुष्कर जोग, सलाह, विशाल निकम, अक्षय वाघमारे, विकास पाटिल, विशाल जान कुमार शानू, रोहित वर्मा, कश्मीरा शाह, रोशमी शामिल थे। बानिक, ध्रुव मेहरा, शिव ठाकरे, हीना पांचाल, उषा नाडकर्णी, आरोह वेलंकर, ऋचा राणावत, अभिजीत बिचकुले तेजस देसाई, शर्मिष्ठा राउत, सोनाली पाटिल, मीनल शाह, रेशम टिपनिस, नेहा शिटोले और कई अन्य हस्तियां भी देखीं गईं।
       यह एक जादुई दावत थी या ऐसा लगता था कि बीपीएम में सबसे स्वादिष्ट तरीके से सबसे स्वादिष्ट भोजन निर्धारित किया गया था।
स्मिता गोंडकर कहती हैं, ”बिग बॉस के घर में रहने का अनुभव बहुत अलग होता है। मुझे यकीन है कि हर बिग बॉस प्रतियोगी इससे सहमत होगा, यह कुछ ऐसा है जिसे हम सभी साझा करते हैं। हमने अपने और अपने व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ खोजा जो अन्यथा नहीं होता, इसलिए पुनर्मिलन। हिंदी और मराठी बिग बॉस के सभी दोस्तों और प्रतियोगियों को स्मृति लेन पर ले जाना और नई यादें बनाना एक पूरा अनुभव है और पूरी शाम को बहुत सारे रंग जोड़ने के लिए बीपीएम लाउंज के ध्रुव मेहरा और अपूर्व गौरव का आभार।

Translate »