मीडिया की टीम ने रेनूसागर प्रबंधन को 2-1 से पराजित कर जीत दर्ज की

रेणुपावर डिविजन के प्रेक्षागृह स्थिति बैडमिंटन कोर्ट में रेनू सागर प्रबंधन व मीडिया के मध्य एक सौहार्दपूर्ण वातावरण में मैत्रीपूर्ण बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन

रेनुसागर।रेनूसागर पावर डिविजन के प्रेक्षागृह स्थिति बैडमिंटन कोर्ट में रेनू सागर प्रबंधन व मीडिया के मध्य एक सौहार्दपूर्ण वातावरण में मैत्रीपूर्ण बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें मीडिया की टीम ने रेनूसागर प्रबंधन को 2-1 से पराजित कर जीत दर्ज की ।
पहले राउंड में मीडिया टीम के कैप्टन अखिलेश भटनागर हुआ उप कप्तान अतुल शाह दूसरी तरफ से रे अनुसार प्रबंधन के कैप्टन शैलेश विक्रम सिंह व उप कप्तान संजय सिंह के मध्य प्रथम राउंड का प्रतियोगिता शुरू किया गया जिसमें मीडिया की टीम ने प्रथम राउंड में 21-16 से जीत दर्ज की। वहीं दूसरी राउंड में आरपी सिंह व अशोक तिवारी के साथ संदीप वह संजय के मध्य खेला गया रोमांचक मैच में मीडिया के टीम ने संघर्ष पुर मैच में 26-24 अंक से जीत दर्ज की। वहीं फाइनल राउंड में चंद्रमौली मिश्रा, सीएस पांडे के साथ हर्षवर्धन व सुदीप्ता नायक के मध्य मैच खेला गया जिसमें रेनू सागर प्रबंधन की टीम ने 21- 20 अंक के साथ अपनी जीत दर्ज की ।मैच के उपरांत टीम के कप्तान शैलेश विक्रम सिंह ने आए हुए सभी मीडिया बंधुओं को स्वागत अभिनंदन के बाद मैच जीतने का बधाई देते हुए उन्हें करोना जैसे महामारी से निजात मिलने के बाद मैत्रीपूर्ण मैच में आने के लिए शुभकामना दी। वहीअखिलेश भटनागर ने रेनूसागर प्रबंधन के साथ मैच खेल कर घरेलू आनंद ,परिवार के तरह अनुभव की बात व्यक्त किया ।साथ ही एक अच्छा अवसर आने पर पुनः मैच कराने की बात कही ।इस अबसर पर कर्नल जे मुंडी,राजेश सैनी, अरविंद सिंह,गोपाल मुखर्जी,निशांत सिंह रेफरी,स्कोरर सुमित सिंह,मोहित सक्सेना,लायनमेन सुनेन्द्रा, अयन्तिका,सायन, कृष्णमुरारी रहे।संचालन पी आर ओ गौड़ी शंकर तिवारी ने किया।

Translate »