नगर में आयोजित गोष्ठी में कई जनपदों से आए विद्युत संविदा संगठन के मजदूर

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)- रावर्टसगंज नगर स्थित गायत्री परिसर में मंगलवार को कई जनपदों के विद्युत संविदा मजदूर संगठन की गोष्ठी आयोजित हुई। जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष भोला सिंह कुशवाहा ने कहा कि विद्युत संविदा मजदूर संगठन की जिम्मेदारी जो मिली है हम इसके निर्वहन के लिए शुक्रगुजार हैं।

वही हमारे संगठन के किसी भी कर्मचारी या पदाधिकारी के साथ विभागीय दुरुपयोग या शोषण किया जाता है तो हम इसके खिलाफ अंत तक आवाज बुलंद करेंगे जब तक इसका निराकरण नहीं हो जाता। वहीं श्री कुशवाहा ने कहा कि हमारे संगठन के कर्मचारियों के साथ कई

जनपदों में विभागीय लोगों द्वारा शोषण करने का कार्य किया जा रहा है हमारे कर्मचारियों का उत्पीड़न करना बंद किया जाए। वही मुख्य अतिथि ने कहा कि हम कर्मचारी दिन रात एक करके अपने जान को हथेली में रखते हुए बरसात,जाड़ा,गर्मी के दिनों में नंगे पैरों पर हम ऊपर पेड़ों पर, पहाड़ों पर चढ़ते हैं और लोगों के घरों तक बिजलियां पहुंचाते हैं और आम जनमानस के साथ जब अधिकारी ही हमें हमारा अधिकार नहीं दिला पाएंगे और हमारा शोषण करेंगे तो हम अपनी हक की आवाज उठाने के लिए लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करते हुए उसके विरुद्ध आंदोलन करने को बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी संबंधित विभाग सहित शासन प्रशासन की भी होगी। इस मौके पर आशीष कुमार, संजय सिंह, आशीष पांडे, पुनीत राय, राहुल कुमार, अभय पांडेय, ज्योति कुमार रावत, काशी सिंह, अवधेश शर्मा, लवकांत मौर्या, तेजबली सिंह, महेंद्र विश्वकर्मा सहित आदि संविदाकर्मी मौजूद रहे।

Translate »