आरूशी शर्मा बताती हैं कि कैसे रंजू की बेटीयां के कलाकारों ने अपनी पानी पुरी की लालसा पूरी की

संजय द्विवेदी

मुंबई, 15 जून 2021: चटपटा चाट हर व्यक्ति की कमजोरी है। खासकर जब आपको इस पंडेमिक के दौरान खाने के लिए बाहर निकलने की अनुमति नहीं है तब आपको ऐसे खाने की लालसा होती है। दंगल टीवी के शो रंजू की बेटीयां के अभिनेताओं ने सिलवासा में पास में हुई एक शादी से अपनी पानी-पूरी की लालसा पूरी की। शो में मुस्कान की भूमिका निभाने वाली आरूशी शर्मा को अपने सह-अभिनेताओं के साथ बिताए हुए कुछ पल याद आते है। वह एक घटना के बारे में बताती है जब सब ने मिलकर अपने चाट खाने की लालसा पूरी की।

घटना को याद करते हुए आरूशी कहती हैं, ”एक छोटी सी शादी थी जो हमारे रिसोर्ट के आस-पास हो रही थी। हम सभी बहुत दिनों से चाट खाने के लिए तरस रहे थे। हमारी लालसा बहुत बढ़ गई थी और हम पानी पुरी खाना चाहते थे। इसलिए जब हम शूटिंग और पैक अप कर चुके थे, रीना (कपूर) मैम, रूपल (त्यागी) दीदी, अमित (सिंह) भैया और मैं आमतौर पर टहलने जाते हैं और यही हमारी दिनचर्या हुए करती थी। टहलने के दौरान हमने देखा कि पास में एक संगीत का रसम हो रहा है और उनके मेन्यू में पानी पुरी है। हमारी लालसा बढ़ गई। तो रीना मैम ने एक व्यक्ति से हम सभी के लिए भी एक प्लेट व्यवस्थित करने को कहा। हम ने कुल मिलाकर लगभग १८ पुरियों का मज़ा उठाया। हमे पानी पूरी खाकर संतुष्टि मिली। ”

रंजू की बेटीयां के अभिनेताओं ने अपनी पानी पुरी की लालसा को संतुष्ट किया लेकिन आपकी लालसा क्या है और आप उन्हें कैसे संतुष्ट करेंगे?

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com