साहिल सलाथिया का नेल आर्ट

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : एक्टर सलाथिया ने अपनी एक्टिंग बतौर मुख्य लीड ऐक्‍टर आशुतोष गोविरकर के टीवी शो एवरेस्ट से शुरू की। इस शो में उन्होंने पर्वतारोही अर्जुन सभरवाल की भूमिका निभाई थी। इसके बाद साहिल टीवी शो पी.ओ. डब्लू. में युसूफ की भूमिका में दिखाई दिए। साहिल को फ़िल्म पानीपत में भी देखा गया। फिलहाल साहिल अपने नेल आर्ट के कारण चर्चाओं में हैं।
साहिल ने अपनी सभी दस उंगलियों पर नेल आर्ट किया था, जब उन्होंने हाल ही में मुंबई में फिल्मफेयर में भाग लिया था। यह पश्चिमी पुरुष हस्तियों जैसे कि टायगा, हैरी स्टाइल्स और कई अन्य लोगों के बीच एक बहुत बड़ा चलन है, लेकिन साहिल स्पष्ट रूप से ऐसा करने वाले पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं।
साहिल सलाथिया ने कहा, ’यह हर आदमी की चाय का प्याला नहीं है और हर आदमी अपनी मर्दानगी के लिए आश्वस्त नहीं है कि वह रेड कार्पेट पर या जीवन में इन उच्च फैशन रुझानों की कोशिश करे। प्रत्येक अपने स्वयं के लिए, इस सब के अंत में, फैशन सभी रुझानों से अधिक आराम के बारे में है, इसलिए, यदि आप सहज हैं, तो जाएं। ‘
साहिल को बेहद फैशनेबल माना जाता है और उनके इंस्टाग्राम पर भी उनके फैशन विकल्पों के लिए बड़े प्रशंसक हैं। साहिल के लुक या आत्मविश्वास के बारे में आप क्या सोचते हैं, हम इसे खोद रहे हैं। बता दें कि साहिल सलाथिया ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपनी नेल आर्ट के साथ एक बड़ा बयान दिया था।
Translate »