एंटर 10 टेलीविज़न नेटवर्क के ‘भोजपुरी सिनेमा’ ने होली के मौके पर विशेष प्रोग्राम बनाया

~ गोविंदा, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे द्वारा विशेष प्रस्तुतियाँ ~

~ भोजपुरी सिनेमा चैनल पर 26 मार्च को शाम 7 बजे प्रसारित किया जाएगा ~

~ Enterr10 रंगीला चैनल पर 27 मार्च को शाम 7 बजे रिपीट टेलीकास्ट ~

एंटरटेनमेंट टेलीविज़न नेटवर्क के 24-घंटे भोजपुरी सिनेमा चैनल, भोजपुरी सिनेमा ने रंगो के त्योहार होली के दिन ‘ चादल फगुआ के रंग ‘ के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का फैसला लिया है। होली के अवसर पर उत्साह को बढ़ाने और दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और मनोरंजन बनाए रखने के उद्देश्य से, यह शो होली के वाइब को जीवंत करने का वादा करता है। यह शो 26 मार्च, 2021 को शाम 7 बजे भोजपुरी सिनेमा चैनल पर प्रसारित किया जाएगा और इसके बाद 27 मार्च, 2021 को शाम 7 बजे एंटरटेनर रंगीला चैनल पर रिपीट टेलीकास्ट दिखाया जाएगा।

खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, पवन सिंह, रितेश पांडे, काजल राघवानी और मधु शर्मा जैसे भोजपुरी इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों के साथ-साथ बहुचर्चित गायक और कलाकार मोहन राठौड़, संचित बनर्जी, यामिनी सिंह, चिंटू पांडे घर बैठे दर्शकों को 130 मिनट नॉनस्टॉप मनोरंजन करेंगे। शो में एक और स्पेशल परफॉर्मेंस मल्टी टैलेंटेड स्तर गिविंदा का भी होगा।

भोजपुरी सिनेमा चैनल पर 26 मार्च, 2021 को शाम 7 बजे रंगों के उत्सव का मज़ा ले, इसके बाद 27 मार्च को शाम 7 बजे रिपीट टेलिकास्ट देखना ना भूले।

भोजपुरी सिनेमा केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 30), टाटा स्काई (सीएचएन नं 1119), एयरटेल (सीएचएन नं 661), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 1554) और वीडियोकॉन डी 2 एच (सीएचएन नंबर 860) ) का है।

इंटर १० रंगीला एयरटेल (CHN NO 654) पर उपलब्ध है।

Translate »