मेरे ऑफ स्क्रीन व्यवहार में भी बदलाव है – छवी पांडे

मुंबई, १० मार्च, २०२१: अभिनेता आम तौर पर खुद को स्वयं के विपरीत चरित्रों को निभाकर खुद को चुनौती देते हैं। लेकिन कभी-कभी वे कम्फर्ट जोन में रहना पसंद करते हैं और अपने पर्सनैलिटी से मिलता जुलता किरदार निभाकर खुश होते है। वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में जानकी के रूप में नजर आने वाली छवी पांडे अपने चरित्र से प्यार करती हैं क्योंकि वे उनके व्यक्तित्व के मामले में बहुत समान हैं।

यह पूछे जाने पर कि किरदार ने उन्हें कितना प्रभावित किया है, छवी कहती हैं, “जानकी एक ऐसा चरित्र है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और कुछ ऐसा जो मैं हमेशा से करना चाहती थी। वह मुझसे बहुत मिलती-जुलती है इसलिए ऐसा नहीं लगता कि मैं दिखावा कर रही हूं या किसी और व्यक्ति का अभिनय कर रही हूं। वह बहुत ही समझौतावादी, प्यार करने वाली, अपने परिवार की देखभाल करने वाली, बहुत ही स्वाभिमानी और आत्म-निर्मित व्यक्ति है। और ये ऐसी चीजें हैं जो मुझे अपने आप में भी दिखती हैं। मुझे बहुत स्वाभाविक रूप से प्रदर्शन करने का मौका मिला है और इस चरित्र के माध्यम से मैं आसानी से ऑडियंस को संदेश दे सकती हूं। लेकिन कई बार मुझे कुछ दृश्यों के लिए कड़ी मेहनत करनी पढ़ी और इसने मुझे इतना प्रभावित किया कि मेरे ऑफ स्क्रीन व्यवहार में भी बदलाव आया है। मुझे खुशी है कि मैंने इस अवसर का लाभ उठाया और मैं आगे जानकी के साथ कहानी के उतार-चढ़ाव से गुजरने के लिए तैयार हूं।”

केवल उनका ही नहीं, दर्शक भी चरित्र से बहुत जुड़ाव महसूस करते हैं । कोई आश्चर्य नहीं कि जानकी और हर्ष को एक साथ देखने के लिए सब बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Translate »