टीवी शो से पहले, मैंने इंडस्ट्री में एक डांसर के रूप में कदम रखा – करन खंडेलवाल

मुंबई, 19 फरवरी 2021: एक अभिनेता बनना किसी के लिए एक सपना है, जबकि कुछ लोगो को किस्मत से एक्टर बनने का मौका मिलता है। इसी तरह, करन खंडेलवाल ने एक डांसर के रूप में इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन अब एक अभिनेता के रूप में बहुत आगे बढ़ गए है। उन्हें वर्तमान में दंगल टीवी के रंजू की बेटियां में लकी के रूप में देखा जाता है जो ललिता (दीपशिखा नागपाल) और गुड्डू मिश्रा (अयूब खान) के बेटे हैं।

अपने डांसर से अभिनेता के सफर और अपने बॉलीवुड प्लान्स को साझा करते हुए, करन कहते है, “मैंने लगभग नौ साल पहले एक डांसर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। फिर, मुझे एक टीवी शो मिला। तब से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मेरे पिता हमेशा से चाहते थे कि मैं अभिनेता बनूं। अब वह बहुत खुश है और उन्हें मुझपे गर्व है। मैं समझता हूं कि बॉलीवुड हीरो बनना कठिन है और लोगों को बॉलीवुड का टिकट पाने में सालों लग जाते हैं। इसलिए इंतजार करने के बजाय, मैंने टीवी शो करने का फैसला किया, जो मुझे ऑफर किए जा रहे थे। शुरू में, मैंने टीवी किया क्योंकि मुझे बिल्स भरने थे। लेकिन अब, मुझे टीवी पर एक्टिंग करना और विभिन्न पात्रों को चित्रित करना बहुत पसंद है। मैं किरदार दोहराना पसंद नहीं करता हूं और ऐसी चीज की तलाश करता हूं जो मैंने पहले नहीं की है। ”

हमे खुशी है कि करियर को बदलने के बावजूद करन अपने काम से प्यार करते है और हम उन्हे स्क्रीन पर भी देखने का आनंद ले रहे हैं।
रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com