12 फरवरी को प्रदर्शित होगी ‘ओह माय घोस्ट’ 

-अनिल बेदाग़-
मुंबई : 25 जनवरी, 2021, मुंबई: आगामी मराठी फिल्म ओह माय घोस्ट का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया सना वसीम खान और रोहनदीप सिंह द्वारा निर्मित फ़िलमोशन पिक्चर्स और जंपिंग टोमेटो मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले, हॉरर कॉमेडी 12 फरवरी, 2021 को थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस अवसर पर निर्माता रोहनदीप सिंह , साना वसीम खान , निर्देशक वसीम खान , प्रमुख स्टार कास्ट, काजल शर्मा, पंकज विष्णु, करूष देबू, प्रेम गढ़वी, दिपाली पाटिल, अपूर्व देशपांडे और लेखक मोहसिन चावड़ा उपस्थित थे।
वसीम खान फिल्म के निर्देशक और छायाकार हैं। मोहसिन चावड़ा लेखक और अतिरिक्त संवाद लेखक निखिल लोहे हैं। फिल्म में एक्शन हनीफ शेख निर्देशक , कला निर्देशक ख़ुशबू कुमारी ने किया हैं फिल्म के संगीत निर्देशक रोहित राउत हैं सत्या, मानिक और अफसर ने फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर तैयार किया हैं । फिल्म में प्रथमेश परब, काजल शर्मा, पंकज विष्णु, कुरुष देबू , प्रेम गढ़वी, दिपाली पाटिल और अपूर्व देशपांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। । फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के औरंगाबाद में की गयी हैं ।
ओह माई घोस्ट एक कॉमेडी जॉनर की मराठी फिल्म है जिसमें एक अनाथ युवक जग्गू, जो खुद को हारा हुआ और असफल मानता है, अचानक से मरे हुए लोगो ( भूतों ) को देखना शुरू कर देता है। वह खुद को दुर्भाग्यशाली मानता है और इन सब के बाद, उसका जीवन और अधिक अव्यवस्थित हो जाता है। जग्गू जिसके लिए जीवन एक बोझ है, उसे अब भूतों से निपटने के लिए एक नई चुनौती का सामना करना पड़ता है। वह इन भूतों से छुटकारा पाने के लिए कई तरकीबें लगाता है और ऐसा करते समय वह जीवन जीने के दूसरे दृष्टिकोण को समझ लेता है जो जीवन के प्रति उसके दृष्टिकोण को बदल देता है।
फिल्म के निर्देशक वसीम खान ने कहा, ओह मेरा भूत एक हॉरर फिल्म है जिसमें कॉमेडी का फ़्लेवर है। लेखक मोहसिन चावड़ा ने एक मनोरंजक कहानी लिखी है और स्टार कास्ट ने इसे पर्दे पर खूबसूरती से चित्रित किया है। टीजर को लेकर प्रतिक्रिया काफी अच्छी थी और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। लॉकडाउन के दौरान हम फिल्म की तैयारी कर रहे थे ताकि जैसे ही सब कुछ ठीक हो जाए हम इसे दर्शकों के सामने पेश करेंगे और अब फिल्म १२ फरवरी को सिनेमागृहों में प्रदर्शन के लिए तैयार हैं ।
[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com