फाइटर’ के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ

-अनिल बेदाग़-
मुम्बई : ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है क्योंकि आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उन्होंने फिल्म ‘फाइटर’ के साथ अपने सहयोग की घोषणा कर दी है।
ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के साथ ‘फाइटर’ की घोषणा की है और साथ ही, सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस ‘MARFLIX’ और दीपिका पादुकोण को पेश करते हुए एक स्वीट नोट साझा किया है।

ऋतिक ने निर्देशक सिद्धार्थ के लिए एक भावुक नोट साझा करते हुए लिखा,“एक अभिनेता के रूप में ममता और सिद आनंद के पहले प्रोडक्शन MARFLIX को फ़िल्म #Fighter के साथ परिचित करवाते हुए और फ़िल्म का हिस्सा बनने पर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है! यह बहुत स्पेशल है .. क्योंकि इसने एक निर्देशक और दोस्त के साथ मेरे रिश्ते को अधिक गहरा कर दिया है, जिनका सफ़र मैंने अपने सेट AD होने से लेकर, बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित करने तक देखा है। और अब जब वह फाइटर के लिए निर्माता बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है। यह दिल और दिमाग के लिए एक एड्रेनालाईन की तरह है।
निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भले ही अपनी पिछली फिल्म के बाद एक अलग लीग में शामिल हो गए है, साथ ही ऋतिक रोशन की
सिद्धार्थ आनंद कहते है, “भारतीय और वैश्विक दर्शकों के लिए मेरे पसंदीदा स्टार ऋतिक और दीपिका में को एक साथ लाना मेरे जीवन का सबसे रोमांचक क्षण है। मैं भारत में एक्शन फिल्म बनाने के लिए समर्पित प्रोडक्शन हाउस मारफ्लिक्स का सफ़र शुरू करने के लिए रोमांचित हूं। मैं अपनी जीवन साथी ममता आनंद के साथ मार्फ्लिक्स का सफ़र शुरू कर रहा हूं। ऋतिक के साथ मारफ्लिक्स शुरू करना विशेष है क्योंकि वह उन्होंने मुझे AD के रूप में काम करते हुए देखा है, फिर दो फिल्मों में निर्देशक के रूप में और अब मैं सिर्फ उनका निर्देशक नहीं हूं, बल्कि मैं उनके साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू कर रहा हूं। ”

वे आगे कहते हैं, ” मारफ्लिक्स के लिए हमारी दृष्टि भारत में एक्शन फिल्म प्रोडक्शन हाउस बनाने की है। यदि आप भारत में एक्शन फिल्मों के बारे में सोचते हैं, तो आपके जहन में मारफ्लिक्स का नाम आना चाहिए। यह हमारा प्रयास है और हम वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। यह भले ही शुरुआती दिन हैं, लेकिन सफ़र शुरू हो गया है।” निस्संदेह, ड्रीम टीमों से इसी के लिए होती है। इस धमाकेदार कॉम्बिनेशन के साथ, यह संभवतः 2021 की सबसे बड़ी घोषणा होगी।

Translate »