मेरे मासूमियत ने दिलाई मुझे प्रेम बंधन में किरदार – मनीत जौरा

मुंबई 08 जनवरी 2020: कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो एक भूमिका में घुलमिल जाते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो उनके चरित्र के बिल्कुल विपरीत होते हैं। ऐसे मामले भी होते हैं जब एक अभिनेता में वह गुण होते है जिसकी तलाश निर्देशक को होती है। मनीत जौरा के साथ ऐसा ही हुआ, जो इस समय दंगल टीवी के प्रेम बंधन में नजर आ रहे हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता कहते हैं, “मैं आभारी महसूस करता हूं कि निर्माताओं ने मुझमें कुछ देखा जिसके कारण मुझे हर्ष का किरदार ऑफर किया था। मैं जानबूझकर समानता के बारे में नहीं सोचना चाहता क्योंकि अगर मैं उनके बारे में सोचने लगू तो ऐसा हो सकता है कि मैं ऐसा न करूं। निर्देशक और निर्माताओं द्वारा मुझे दिया गया संक्षिप्त विवरण मासूमियत बरकरार रखने के लिए था। या तो यह आता है या नहीं आता है। मैं उस मासूमियत पर काम नहीं करता। मैं इसे दर्शकों को तय करने के लिए छोड़ देता हूं। लेकिन हां हमेशा समानताएं होंगी क्योंकि दिन के अंत में मैं ही वह किरदार निभाऊंगा। ”

मासूम या नहीं, मनीत के किरदार हर्ष ने दर्शकों का प्यार तो पा लिया है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल नंबर 106)।

Translate »